ICC World Cup 2023 में लॉन्च होगी महिंद्रा इलेक्ट्रिक कार ,World Cup 2023अगले महीने से क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 शुरू हो जाएगा.

महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप ने डिज्नी स्टार के साथ डील साइन की है, जिसके तहत कंपनी स्टार स्पोर्ट्स के साथ एसोसिएट स्पॉन्सर बनी है. ऐसे में क्या एक नई इलेक्ट्रिक एसयूवी हमारे बीच आ रही है?

हाल ही में महिंद्रा ने डिज्नी स्टार के साथ एक डील साइन की है. डिज्नी के साथ मिलकर ऑटो ब्रांड आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप को स्पॉन्सर कर रहा है.

. 5 अक्टूबर से वर्ल्ड कप शुरू हो जाएगा. यह एक ऐसा टूर्नामेंट है जहां महिंद्रा को ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक पहुंचने का मौका मिलेगा. इवेंट के जरिए मार्केट को टारगेट करना आसान होगा,

और बिक्री बढ़ाने में मदद मिलेगी. ऐसे में क्या हम इस इवेंट में महिंद्रा की एक नई इलेक्ट्रिक कार देख सकते हैं?

वर्ल्ड कप के दौरान भारतीयों पर क्रिकेट का अजीब खुमार चढ़ा रहता है. वहीं, महिंद्रा का भी इस स्पोर्ट से खासा लगाव है

कंपनी ने क्रिकेट खिलाड़ियों को महिंद्रा थार गिफ्ट की है. वर्ल्ड कप जैसे बड़े इवेंट में अपनी नई कार पेश करना महिंद्रा के लिए मुफीद हो सकता है. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है

कि कंपनी एक नई इलेक्ट्रिक कार लॉन्च कर सकती है. फिलहाल, महिंद्रा केवल Mahindra XUV400 EV की बिक्री करती है.

महिंद्रा इलेक्ट्रिक ऑटो की वेबसाइट पर 5 इलेक्ट्रिक एसयूवी मौजूद हैं. इसके अलावा दो इलेक्ट्रिक एसयूवी के कॉन्सेप्ट भी देखे जा सकते हैं. महिंद्रा ने इलेक्ट्रिक गाड़ियों के लिए बोर्न इलेक्ट्रिक सब-ब्रांड की भी शुरुआत की है.

अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें निचे दिए गए लिंक में