टाटा-नेक्सन CertiFirst के गेम-चेंजिंग कवरेज के साथ चिंता मुक्त ड्राइव करें

Unlocking CertiFirst’s Unrivaled Warranty Protection

ऑटो वारंटी के क्षेत्र में, CertiFirst एक गेम-चेंजर के रूप में खड़ा है, जो कार की मरम्मत की अप्रत्याशितता के खिलाफ सुरक्षा जाल प्रदान करता है। यह मैकेनिकल ब्रेक-डाउन वारंटी सावधानीपूर्वक उल्लिखित नियमों और शर्तों का पालन करते हुए, आपके वाहन में निर्दिष्ट भागों के लिए अप्रत्याशित लागत को कवर करने की जिम्मेदारी लेती है।

टाटा नेक्सन

Credit: google

The Two-Year Shield: CertiFirst’s Commitment to Your Peace of Mind

जब आप ई-कॉमर्स वाहन खरीदने का विकल्प चुनते हैं, तो CertiFirst दो साल या 25,000 किमी की अवधि में अपनी सुरक्षात्मक छतरी का विस्तार करता है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि आप आत्मविश्वास और वित्तीय शांति के साथ गाड़ी चलाएं।

टाटा नेक्सनdd

Also read: sameer siddiqui

Comprehensive Coverage for the Initial Year

पहले वर्ष या शुरुआती 15,000 किमी के दौरान, CertiFirst की व्यापक वारंटी केंद्र स्तर पर होती है। यह सर्वव्यापी कवरेज न केवल कवर किए गए हिस्सों की सुरक्षा करता है बल्कि सड़क किनारे सहायता के अतिरिक्त लाभ के साथ भी आता है। जब आप चिंता मुक्त होकर सड़कों पर चलें तो अप्रत्याशित ब्रेकडाउन की चिंता को अलविदा कहें।

Engine & Transmission Assurance in the Second Year

दूसरे वर्ष या उसके बाद के 10,000 किमी में संक्रमण करते समय, CertiFirst की प्रतिबद्धता डगमगाती नहीं है। इंजन और ट्रांसमिशन वारंटी आपके वाहन के महत्वपूर्ण घटकों को सुरक्षित करने के लिए कदम उठाती है। हालाँकि सड़क किनारे सहायता इस पैकेज का हिस्सा नहीं है, लेकिन आप अपने वाहन के मूल भाग को मजबूत करने और मन की अद्वितीय शांति प्रदान करने के लिए CertiFirst पर भरोसा कर सकते हैं।

Embrace the Future of Driving with CertiFirst’s Warranty

मरम्मत बिलों को लेकर परेशान होने के दिनों को अलविदा कहें। CertiFirst की वारंटी सिर्फ एक ढाल नहीं है; यह चिंता-मुक्त ड्राइविंग का वादा है, जहां सुरक्षा मूल रूप से प्रदर्शन के साथ विलीन हो जाती है। ड्राइविंग आत्मविश्वास के एक नए युग की खोज करें – CertiFirst चुनें।

Leave a Comment