टाटा मोटर्स ने 2023 सफारी फेसलिफ्ट की आश्चर्यजनक कीमतों से ऑटो जगत को चौंका दिया

एक आश्चर्यजनक ऑटोमोटिव रहस्योद्घाटन में, टाटा मोटर्स ने अपने पांच-सीटर समकक्ष, हैरियर के साथ, सफारी का बहुप्रतीक्षित अद्यतन संस्करण लॉन्च किया है। 2023 टाटा सफारी फेसलिफ्ट में एक नाटकीय परिवर्तन आया है, जिसमें अत्याधुनिक तकनीक और एक ताज़ा डिज़ाइन शामिल है जो एसयूवी परिदृश्य को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है। जबकि हमने पहले मैनुअल वेरिएंट की कीमतों की सूचना दी थी, जो आकर्षक रुपये से शुरू होती है। 16.19 लाख रुपये तक जाती है। 25.49 लाख, ऑटोमेकर ने लॉन्च के दौरान स्वचालित और डार्क संस्करण वेरिएंट के लिए पूर्ण मूल्य निर्धारण विवरण का खुलासा नहीं किया।

Tech Revolution Unleashed Googles New Gadgets Are Here 22

हर स्वाद के लिए विविध विन्यास

इसके अलावा, 2023 सफारी फेसलिफ्ट अब कई कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध है। आप दस रोमांचक वेरिएंट में छह और सात सीटों वाले सेटअप में से चुन सकते हैं: स्मार्ट (ओ), प्योर (ओ), एडवेंचर, एडवेंचर+, एडवेंचर+ डार्क, एक्म्प्लिश्ड, एक्म्प्लिश्ड डार्क, एक्म्प्लिश्ड+ डार्क, एडवेंचर+ ए, और एक्म्प्लिश्ड+। ये विकल्प स्वाद और प्राथमिकताओं के व्यापक स्पेक्ट्रम को पूरा करते हैं।

कीमतें जो आपको अवाक कर देंगी

यहां कुछ बेहतरीन वेरिएंट्स की कीमतों पर एक झलक दी गई है:

टाटा सफारी प्योर+ एस डार्क: 22.09 लाख रुपये
टाटा सफारी एडवेंचर+ डार्क: 24.44 लाख रुपये
टाटा सफारी पूरा डार्क: 25.74 लाख रुपये
Tata Safari Accomplished+ डार्क (6-सीटर): 27.34 लाख रुपये
टाटा की फ्लैगशिप एसयूवी ग्लोबल एनसीएपी क्रैश टेस्ट में चमकीं

2023 टाटा सफारी के स्वचालित वेरिएंट के बारे में सोच रहे हैं? खैर, उत्साह यहीं नहीं रुकता। टाटा अब 20.69 लाख रुपये की कीमत के साथ प्योर+ वेरिएंट से शुरू होने वाला ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प पेश कर रहा है। यह शीर्ष स्तरीय Accomplished+ ट्रिम तक पहुंच गया है, जिसकी कीमत 26.69 लाख रुपये है।

मैनुअल ट्रांसमिशन जादू

दूसरी ओर, यदि आप मैन्युअल ट्रांसमिशन पसंद करते हैं, तो यात्रा बेस स्मार्ट वेरिएंट के साथ 16.19 लाख रुपये से शुरू होती है और मैनुअल विकल्प में एक्म्प्लिश्ड+ वेरिएंट पर पहुंचती है, जिसकी कीमत 25.59 लाख रुपये (सभी कीमतें एक्स-शोरूम) है। फेसलिफ़्टेड सफ़ारी में कई पहली-इन-सेगमेंट विशेषताएं, एक नया बाहरी भाग और एक आंतरिक डिज़ाइन है जो इसे अपने पूर्ववर्ती से अलग करता है, जो प्रीमियम मूल्य निर्धारण को उचित ठहराता है।

डार्क साइड में शामिल हों

और जो लोग सफारी के डार्क संस्करण की लालसा रखते हैं, आप निराश नहीं होंगे। प्योर+ वेरिएंट से शुरू होकर, यह रेंज-टॉपिंग एक्म्पलिश्ड+ डार्क वेरिएंट तक बढ़ता है, जिनकी कीमत क्रमशः 22.09 लाख रुपये और 27.34 लाख रुपये है (सभी कीमतें एक्स-शोरूम)। डार्क वेरिएंट में आकर्षक ओबेरॉन ब्लैक एक्सटीरियर और अंदर ब्लैकस्टोन थीम है। एयरो इन्सर्ट और डार्क बैजिंग के साथ 19-इंच ब्लैकस्टोन अलॉय इसे और भी आकर्षक बनाते हैं। ये संवर्द्धन गहरे रंग के मॉडलों को उनके मानक समकक्षों की तुलना में अद्वितीय बढ़त प्रदान करते हैं।

सुरक्षा अपने चरम पर

टाटा सफारी और हैरियर दोनों ही अपने इलेक्ट्रिक पावर स्टीयरिंग की बदौलत लेन डिपार्चर असिस्ट की सुविधा देने की तैयारी कर रहे हैं। जबकि फेसलिफ़्टेड मॉडलों का प्रारंभिक बैच

Leave a Comment