Bajaj Platina 100: अब आधी से भी कम कीमत पर खरीदें , जानें Amazing फीचर्स

Bajaj Platina 100: जब भी बात सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक की आती है। तो सबसे पहले लोगो का ध्यान बजाज मोटर्स (Bajaj Motors) की प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक पर जाता है। यह बाजार में मौजूद सवसे ज्यादा माइलेज ऑफर करने वाली बाइक्स में से एक है। इसमें आधुनिक तकनीक पर आधारित इंजन का इस्तेमाल किया गया है। जो इसे तेज रफ्तार से चलने में मदद करती है।

Bajaj Platina 100

Bajaj Platina 100 की कीमत

वैसे बाजार में इस बाइक की कीमत 67,808 रुपये से शुरू होती है। लेकिन ऑनलाइन पुरानी टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस बाइक को इससे काफी कम कीमत पर सेल कर रही हैं। इस रिपोर्ट में आज आप इस बाइक के कुछ पुराने मॉडल पर मिल रहे बेहतरीन डील के बारे में जानेंगे।

बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक के 2012 मॉडल की बिक्री OLX वेबसाइट पर हो रही है। इस बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है और इसका कंडीशन बहुत ही अच्छा है। काफी कम चली इस बाइक के लिए यहाँ पर 20 हजार रुपये की मांग की गई है। ये बाइक फाइनेंस प्लान के साथ नहीं आती है।

Bajaj Platina 100 ragistration

बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक के 2012 मॉडल की बिक्री DROOM वेबसाइट पर हो रही है। इस बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है और इसका कंडीशन बहुत ही अच्छा है। काफी कम चली इस बाइक के लिए यहाँ पर 23,500 रुपये की मांग की गई है। ये बाइक फाइनेंस प्लान के साथ आती है। ऐसे में इसे आप ईएमआई के साथ भी खरीद सकते हैं।

बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक के 2015 मॉडल की बिक्री QUIKR वेबसाइट पर हो रही है। इस बाइक का रजिस्ट्रेशन उत्तर प्रदेश का है और इसका कंडीशन बहुत ही अच्छा है। काफी कम चली इस बाइक के लिए यहाँ पर 29,999 रुपये की मांग की गई है। ये बाइक फाइनेंस प्लान के साथ नहीं आती है।

For More: CNG BIKE : सीएनजी से चलने वाली super बाइक ला रही है ये कंपनी, 50 प्रतिशत घट जाएगा ईंधन का खर्च

For Details https://www.bajajauto.com/bikes/platina/platina-100

Leave a Comment