Changing Electric EcoDryft 350 Motorcycle With Unbelievable Range

भविष्य को उजागर करना: प्योर ईवी का रिवोल्यूशनरी इकोड्राफ्ट 350

इलेक्ट्रिक वाहन परिदृश्य को हिला देने वाले एक साहसिक कदम में, प्योर ईवी, जिसका मुख्यालय हैदराबाद में है, ने EcoDryft 350 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल पेश की है। 3.5 kWh की दमदार बैटरी से लैस, यह अभूतपूर्व वाहन पर्यावरण-अनुकूल आवागमन को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है, जो एक बार चार्ज करने पर 171 किमी की प्रभावशाली रेंज प्रदान करता है।

ecoDryft 350 c

Credit: Google

पावरहाउस प्रदर्शन: इकोड्राफ्ट 350 के विशिष्टताओं पर एक नजदीकी नजर

हुड के नीचे, इकोड्राफ्ट 350 में छह एमसीयू के साथ एक शक्तिशाली 3 किलोवाट (4 बीएचपी) इलेक्ट्रिक मोटर है, जो 40 एनएम का पीक टॉर्क देता है। 75 किमी प्रति घंटे की शीर्ष गति और तीन अनुकूलन योग्य राइडिंग मोड के साथ, प्योर ईवी की नवीनतम रचना सवारों की विविध आवश्यकताओं के लिए सहजता से अनुकूल है।

ecoDryft 350 s

Also read: sameer siddiqui

सीईओ बोलते हैं: गेम-चेंजिंग इकोड्राफ्ट 350 पर रोहित वडेरा

प्योर ईवी के सह-संस्थापक और सीईओ रोहित वडेरा, इकोड्रिफ्ट 350 के प्रभाव के बारे में आशावादी हैं, उन्होंने कहा, “यह हमारे वफादार उपभोक्ता आधार को मूल्य उत्पाद प्रदान करने के हमारे समर्पण का एक प्रमाण है। हमारा मानना है कि यह रास्ते को फिर से परिभाषित करेगा भारत यात्रा करता है, 110 सीसी सेगमेंट में एक विश्वसनीय और पर्यावरण-अनुकूल विकल्प की पेशकश करता है।”

बुद्धिमान विशेषताएं: इकोड्राफ्ट 350 को अलग सेट करना

EcoDryft 350 न केवल रेंज और प्रदर्शन में उत्कृष्ट है; इसमें रिवर्स मोड, कोस्टिंग रीजेन, हिल-स्टार्ट असिस्ट से लेकर डाउन-हिल असिस्ट और पार्किंग असिस्ट जैसी नवीन सुविधाएँ शामिल हैं। स्मार्ट एआई तकनीक विस्तारित बैटरी जीवन सुनिश्चित करती है, जो इसे इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में अग्रणी बनाती है।

नवाचार को सुलभ बनाना: शुद्ध ईवी के ईएमआई विकल्प

इस अभूतपूर्व तकनीक को व्यापक दर्शकों के लिए सुलभ बनाने के लिए, प्योर ईवी ने इकोड्राइफ्ट 350 के लिए लचीले ईएमआई विकल्प पेश किए हैं, जिसमें मासिक भुगतान 4,000 रुपये से कम से शुरू होता है। हीरोफिनकॉर्प, एलएंडटी फाइनेंशियल सर्विसेज, आईसीआईसीआई और अन्य वित्तीय दिग्गजों के साथ साझेदारी करके, कंपनी का लक्ष्य विविध वित्तपोषण विकल्प प्रदान करना है।

राष्ट्रव्यापी उपलब्धता: शुद्ध ईवी की खुदरा रणनीति

देश भर में 100 से अधिक डीलरशिप के साथ, प्योर ईवी ईकोड्राइफ्ट 350 की खुदरा बिक्री करने के लिए तैयार है, जो जनता के लिए आवागमन का भविष्य लेकर आएगा। रिवोल्ट आरवी400 और हॉप ऑक्सो जैसे स्थापित खिलाड़ियों के साथ प्रतिस्पर्धा करते हुए, प्योर ईवी का इकोड्राफ्ट 350 न केवल अपनी प्रभावशाली रेंज के लिए बल्कि इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल बाजार में अपनी प्रतिस्पर्धी कीमत के लिए भी खड़ा है।

Leave a Comment