Honda Activa 6G पर आकर्षक ऑफर का अनावरण

सिर्फ 30 हजार में मिल रही है Honda Activa 6G, एडवांस फीचर्स और दमदार माइलेज, होंडा एक्टिवा की सफलता के बाद यह भारत की सबसे ज्यादा फेमस और बिकने वाली स्कूटर है। जिसे आप मात्र 30,000 रुपए में खरीद कर अपने घर ले जा सकते हैं। कंपनी से स्कूटर पर शानदार डाउन पेमेंट ऑफर दे रही है।

Honda Activa 6G

Credit: Google

Honda Activa 6G On Road Price

होंडा एक्टिवा की कीमत 88,819 रुपए से शुरू होकर इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 95,915 रुपए ऑन रोड है। होंडा एक्टिवा 5 वेरिएंट और 9 रंग विकल्प के साथ उपलब्ध है। जिसमें इसके टॉप वेरिएंट में काफी सारे आधुनिक फीचर्स मिलते हैं। इस स्कूटर में 5.3 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी मिलती है। और इसका कुल वजन 106 किलोग्राम का है।

Honda Activa 6Gf

Also read: hindiya news

Honda Activa 6G EMI Plan

होंडा कंपनी अपने डीलरशिप के आधार पर बेहतर डाउन पेमेंट जैसे ऑफर देती है। इस डाउन पेमेंट के आधार पर आप होंडा एक्टिवा को मात्र 30,000 रुपए में अपने घर ले जा सकते हैं। यह आपको 3 साल के अवधि के लिए 12% की ब्याज दर से दिया जाएगा। जिसमें आपको हर महीना 2,222 रुपए की किस्त को जमा करने होंगे। ‌

Honda Activa 6G Features

होंडा एक्टिवा 6G काफी लंबे समय से चले आ रहे फीचर्स से बरकरार है। इसके साथ इंजन स्टार्ट स्टॉप स्विच, इंजन स्टैंड कट ऑफ स्विच, सीट और एक्सटर्नल फ्यूल लीड को खोलने के लिए एक ड्यूल फंक्शनल स्विच, बिना चाबी के हेंडलबार लॉक/अनलॉक, इसके स्मार्ट कुंजी की मदद से पार्किंग स्थान को पता करने में सहायता मिलती है, इसके अलावा इसमें चोरी रोधी फंक्शनल का भी लाभ मिलता है।

Honda Activa 6G Engine

होंडा एक्टिवा की परफॉर्मेंस और पावर की बात करें तो इसके साथ 109 सीसी सिंगल-सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है। जो 8,000 आरपीएम पर 7.73bhp की शक्ति और 5,500 आरपीएम पर 8.90nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह एक माइलेजेबल स्कूटर है इसके साथ 47 किलोमीटर से 50 किलोमीटर तक का माइलेज मिलता है।

Honda Activa 6G Suspensions and Brakes

होंडा एक्टिवा की सस्पेंशन में आगे की ओर टेलिस्कोपिक फोर्क्स पीछे की तरफ ट्विन स्प्रिंग से ऐसे नियंत्रित किया गया है। और इसके ब्रेकिंग में सीबीएसई ब्रेकिंग सिस्टम के साथ दोनों पहियों पर ड्रम ब्रेक को जोड़ा गया है।

Leave a Comment