Honda Shine: कुशल प्रदर्शन की शक्ति का अनावरण

Honda Shine एक कंप्यूटर सेगमेंट की मोटरसाइकिल है, जो अपने दमदार माइलेज और शानदार प्रदर्शन के लिए जानी जाती है। यह मोटरसाइकिल अपने शानदार परफॉर्मेंस के दम पर लोगों के दिलों पर राज करते हैं। अगर आप इस मोटरसाइकिल को खरीदने को सोच रहे हैं। तो हम आपके लिए बेहतर EMI प्लान लेकर आए हैं। जिसकी मदद से आपसे आसन डाउन पेमेंट कर अपने घर ले जा सकते हैं।

Honda Shinef 2

Credit: Google

Honda Shine On Road Price

होंडा शाइन को भारतीय बाजार में दो वेरिएंट और पांच विकल्प के साथ लॉन्च की गई है। जिसमें इसकी शुरुआती वेरिएंट की कीमत 92,711 रुपए और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 97,077 रुपए ऑन रोड दिल्ली की है। इस मोटरसाइकिल का कुल वजन 113 किलोग्राम है और उसके साथ 10.5 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी मिलती है।

Honda Shinefff

Also read: hindiya news

Honda Shine Down Payment

होंडा शाइन को 15,000 रुपए की डाउन पेमेंट कर अपने घर ले जा सकते हैं। यह आपको 3 साल के कार्यकाल के लिए 12% की ब्याज दर से मिलेगी। जिसमें आपको 2,936 रुपए की प्रत्येक महीने की EMI प्लान के रूप में हर महीने जमा कर होंडा शाइन को अपने घर ले जा सकते हैं।

Honda Shine Mileage

होंडा शाइन एक माइलेजेबल मोटरसाइकिल है इस मोटरसाइकिल के साथ 55 से 60 किलोमीटर पर लीटर तक शानदार माइलेज देखने को मिल सकता है। यह शहरी और भीड़ भाड़ के इलाकों में चलने में बहुत ही आरामदायक होता है।

Honda Shine Engine

होंडा शाइन के साथ 127.94 सीसी सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है। जो लो और मिड रेंज में काफी शानदार परफॉर्मेंस प्रदान करती है। यह इंजन पांच स्पीड गियर बॉक्स के साथ जुड़ा हुआ है। यह 7,500 आरपीएम पर 10bhp की शक्ति और 5,500 आरपीएम पर 11nm का टॉर्क जनरेट करता है।

Honda Shine Brakes

होंडा शाइन के हार्डवेयर और ब्रेक के कार्य को करने के लिए इसमें आगे की पहियों पर डिस्क ब्रेक और पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक को जोड़ा गया है। जो की सीबीएसई ब्रेकिंग सिस्टम के साथ काम करती है। और इसके सस्पेंशन में आगे की ओर टेलीस्कोपिक और पीछे की तरफ हाइड्रोलिक प्रकार के सस्पेंशन से इसे नियंत्रित किया गया है।

Leave a Comment