Hyundai Alcazar Facelift 2024: New भौकाल के साथ आ रही है, Best Advance फीचर्स में

Hyundai Alcazar Facelift 2024: भारत में सेवन-सीटर का चलन जोरो शोरो से चल रहा है, इसी को देखते हुए हुंडई ने अपने पहले वाली सेवन-सीटर कार Hyundai Alcazar Facelift वर्शन लांच करने वाली है, बात करे इसमें आने वाले फीचर्स की तो इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए है। जो इस गाडी को प्रेमिउमनेस के मामले में हमेशा टॉप पे रखती है।

Hyundai Alcazar Facelift 2024

आपको बता दे की हुंडई अलकाज़ार अपने समय में काफी डिमांडिंग गाड़ियों में से है, इसका डिज़ाइन बिलकुल क्रेता से मिलता जुलता है। हालाँकि क्रेता एक 5 सीटर कार पर इसका व्हीलबेस बढ़ाकर इसको 7 सीटर में बदल दिया गया है। तो आइये जानते Hyundai Alcazar Facelift में मिलने वाले कुछ खतरनाक फीचर्स के बारे में

Hyundai Alcazar Facelift में किये गए बदलाव

आपको बता दे की हुंडई अलकाज़ार फेसलिफ्ट में कई कॉस्मेटिक चंगेस देखने को मिलते है, जो इस गाडी को काफी बेहद लुक देती है। बात करे इसमें किये गए बदलाव की तो सबसे पहले सामने में आपको नई एलइडी हैडलाइट देखने को मिलता है, साथ ही इसमें डीआरएल यूनिट भी दिया गया है जो इस गाडी को सामने से काफी एग्रेसिव लुक देता है।

Hyundai Alcazar Facelift 2024 का ये धांसू फीचर्स

जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया है इस कार को हुंडई क्रेता न्यू जेनरेशन से काफी मिलता-जुलता बनाया गया है। आपको बताया बेटीबता दे की इसमें काफी सारे फीचर्स अपग्रेड किए गए हैं जो हुंडई क्रेता न्यू जनरेशन से बिल्कुल ही अलग है। जैसे की बड़ी full HD टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट डिस्प्ले यूनिट, फ्रंट में 360 डिग्री कैमरा, फ्रंट वेन्टीलेटेड सीट्स, ड्यूल जॉन क्लाइमेट कंट्रोल जैसे luxury फीचर्स देखने को मिलते है।

Hyundai Alcazar Facelift 2024 की कीमत

आपको बता दे के इस गाडी को अभी तक भारतीय बजार में नहीं लांच किया गया है , हालाँकि उम्मीद है 2024 के शुरुवाती में इसको लांच किया जा सकता है। बात करे इसकी कीमत की तो कंपनी ने अभी तक कीमत को लेके कुछ भी बताया है। ज्यादा जानकारी के हुंडई की आधिकारिक वेबसाइट को विजिट कर सकते है। जैसे गाडी लांच की जायेगी आपको अपडेट मिल जायेगा।

Hyundai Alcazar Facelift 2024 इंजन पावर

इस भरी भरकम गाडी को चलने के लिए इसमें कंपनी ने 1.5 लीटर का दमदार टर्बो पैट्रोल इंजन लगाया है, जो 5500 आरपीएम पर 160 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 3000 आरपीएम पर 253 एनएम का मैक्सिमम टॉर्क जनरेट करने में कपबले है।

For Details :

For More : Lamborghini Revuelto 2023: यहां जानें इस विशेष Super Car के बारे में सब कुछ

Leave a Comment