Rev Up Your Dreams with Yamaha : मन को झकझोर देने वाला मोटोजीपी संस्करण एरोक्स 155 – सीमित स्टॉक अलर्ट

यामाहा ने ₹1,48,300 में रोमांचक मोटोजीपी संस्करण एयरॉक्स 155 लॉन्च किया

एक रोमांचक घोषणा में, यामाहा ने एयरॉक्स 155 का बहुप्रतीक्षित मोटोजीपी संस्करण लॉन्च किया है, जो अब ₹1,48,300 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) की आकर्षक कीमत पर उपलब्ध है। एचटी ऑटो की रिपोर्ट के मुताबिक, स्पीड के शौकीन कमर कस लें, क्योंकि यामाहा ने स्पष्ट कर दिया है कि यह संस्करण सीमित मात्रा में ही सड़कों की शोभा बढ़ाएगा।

एरोक्स 155, अपने मोटोजीपी संस्करण तक ही सीमित नहीं है, चार अन्य रोमांचक रंगों के साथ विकल्पों का एक स्पेक्ट्रम प्रदान करता है: मेटालिक ब्लैक, रेसिंग ब्लू, ग्रे वर्मिलियन और सिल्वर। यह मशीन एक मजबूत 155 सीसी ब्लू कोर लिक्विड-कूल्ड इंजन द्वारा संचालित है जो वेरिएबल वाल्व एक्चुएशन (वीवीए) से लैस है और सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से सहजता से जुड़ा हुआ है।

Yamahas Game Changing Scooter Hondas Defeat Imminent jpg
credit:-google

जो लोग एयरॉक्स 155 बैंडवैगन पर कूदना चाहते हैं, उनके लिए बेस संस्करण की एक्स-शोरूम कीमत ₹1,44,800 से शुरू होती है। एक विचारशील संयोजन में, यामाहा ने रात के समय दृश्यता बढ़ाने और बेहतर प्रकाश वितरण अनुभव प्रदान करने के लिए क्लास डी हेडलैंप को एकीकृत किया है। एयरॉक्स 155 में एक अत्याधुनिक ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम भी है, जो रियर व्हील स्लिपेज को रोकने के लिए स्वचालित रूप से पावर आउटपुट को समायोजित करता है।

जो चीज़ एयरॉक्स 155 को अलग करती है, वह इसका उल्लेखनीय इंजन है, वीवीए तकनीक वाला 155 सीसी ब्लू कोर लिक्विड-कूल्ड पावरहाउस, जो आपको YZF-R15M और MT-15 V2.0 में मिलेगा। हालाँकि, इस स्कूटर की विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए इस इंजन को कुशलतापूर्वक पुन: ट्यून किया गया है। एरोक्स 155 में, यह इंजन 8,000 आरपीएम पर प्रभावशाली 14.79 बीएचपी और 6,500 आरपीएम पर 13.9 एनएम का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। यह E20 ईंधन के अनुकूल भी है और ऑनबोर्ड डायग्नोस्टिक्स सिस्टम से सुसज्जित है।

READ ALSO:-Hero Electric Optima E5: भारत में सबसे बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर

उन लोगों के लिए जो यामाहा की मोटोजीपी संस्करण यात्रा का अनुसरण कर रहे हैं, आपको याद होगा कि उन्होंने पहले ही YZF-R15M, MT-15 V2.0, और Ray ZR 125 Fi हाइब्रिड के लिए संबंधित एक्स-शोरूम कीमतों के साथ विशेष संस्करण लॉन्च कर दिए हैं। का ₹1.97 लाख, ₹1.73 लाख, और ₹92,330।

जैसे-जैसे यामाहा भारतीय बाजार में नई आर3 और एमटी-03 मोटरसाइकिलों के आगामी लॉन्च के लिए तैयार हो रही है, उत्साह और भी बढ़ रहा है। हाल ही में मोटोजीपी भारत में अनावरण किए गए ये दो-पहिया वाहन दिसंबर में आधिकारिक तौर पर बाजार में आने के लिए तैयार हैं। यामाहा आर3 एक एड्रेनालाईन-पंपिंग, पूरी तरह से फेयर्ड स्पोर्टबाइक अनुभव का वादा करता है, जबकि एमटी-03 एक भयंकर नग्न स्ट्रीटफाइटर विकल्प के रूप में आता है। सवारी के लिए तैयार हो जाओ!

Leave a Comment