Maruti Swift CNG : सिर्फ 60 हजार में उठा लाए मिलेगा 30 km से ज्यादा Amazing माइलेज

नई दिल्ली: Maruti Swift CNG finance plan : हाल के सालों में देश में पेट्रोल और डीजल की कीमत आसमान छू रही है। जिससे लोग अब इन गाड़ियों तो नहीं बल्कि सीएनजी मॉडल वाली गाड़ियों का खरीदने का रुख कर रहे हैं। इस समय में टाटा मोटर्स, मारुति, और हुंडई कंपनी के पास में एक से बढ़कर एक कारें है। तो वही हैचबैक कार सेगमेंट में मारुती कंपनी ग्राहकों को खास प्लान ऑफर कर रही है।

Maruti Swift  CNG

दरअसल कंपनियां सीएनजी कारों की डिमांड को सीएनजी गाड़ियों को लांच कर एक से बढ़कर एक धमाके धमाकेदार ऑफर संचालित कर रही हैं। हैचबैक कार सेगमेंट में मारुति सुजुकी का कब्जा है कंपनी के पोर्टफोलियो में स्विफ्ट जो अपने आकर्षक लुक और डिजाएन के साथ ज्यादा माइलेज के लिए जानी जाती है। कंपनी की यह फुल फीचर लोडेड गाड़ी है जिस पर ग्राहकों को आकर्षक फाइनेंस प्लान मिल रहा है।सिर्फ इतनी है Maruti Swift VXI CNG की कीमत

Maruti Swift CNG की कीमत

Maruti Swift VXI CNG के बेस मॉडल की 7,85,000 रुपये की एक्स शोरूम कीमत है, जो जो ऑन रोड 8,90,763 रुपये पर पहुँच जाती है। हालांकि इसपर कंपनी फाइनेंस प्लान दे रही है। जिसके तहत इसे 60 हजार रुपये की डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं। अगर आप की अच्छी खासी कमाई है और मंथली EMI भरने में समक्ष हैं तो कार को खरीदने के लिए आकर्षक फाइनेंस प्लान पर जा सकते हैं।

Maruti Swift CNG पर मिल रहा ये आकर्षक फाइनेंस प्लान

ग्राहकों के पास में Maruti Swift CNG खरीदने के लिए सिर्फ 60 हजार रुपये हैं तो काम बन जाएगा, क्योंकि ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, Maruti Swift VXI CNG कार को खरीदने के लिए बैंक 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 8,30,763 रुपये का लोन देती है। यह लोन 5 वर्ष के लिए दिया जाता है और फिर 60

हजार रुपये डाउन पेमेंट करनी होगी। कार लान मिलने पर हर महीने 17,570 रुपये की ईएमआई देकर चुका सकते हैं।

Maruti Swift VXI CNG का दमदार इंजन

Maruti Swift VXI CNG के इंजन की कंपनी Maruti Swift काफी दमदार इंजन लगाया है, जिसमें 1197 सीसी का इंजन मिलता है जो 6000 आरपीएम पर 76.43 bhp की अधिकतम पावर और 98.5 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की है। इसमें 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। वही मारुति स्विफ्ट vxi सीएनजी 30.9 किमी/किलोग्राम का माइलेज देता है। इसके साथ ही इसमें आपको बेहतर ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आधुनिक सस्पेंशन सिस्टम देखने को मिलता है।

For Details :https://www.marutisuzuki.com/

For Details: Lamborghini Revuelto 2023: यहां जानें इस विशेष Super Car के बारे में सब कुछ

Leave a Comment