New Bajaj Pulsar N160: भारत की भरोसेमंद मोटरसाइकिल का अनावरण

New Bajaj Pulsar N160: भारती बाजार का एक भरोसेमंद मोटरसाइकिल बजाज पल्सर को काफी ज्यादा लोग पसंद करते हैं। इसके सेगमेंट की सबसे शानदार मोटरसाइकिल बजाज पल्सर एनएस 160 भारतीय बाजार में काफी ज्यादा बिकती है। इसके चाहने वालों में से लड़कियां भी शामिल है। इसके कंटाप लुक ने सबका होश उड़ा दिया है।

new bajaj pulsar n160

Credit: Google

अगर आप इस कंटाप लुक मोटरसाइकिल को खरीदने की सोच रहे हैं। तो हम आपके लिए बेहद ही शानदार EMI प्लान लेकर आए हैं। इसकी मदद से आप इसे बहुत ही कम दामों में खरीद कर अपने घर ले जा सकते हैं।

New Bajaj Pulsar N160 On Road Price

बजाज पल्सर भारतीय बाजार में दो वेरिएंट के साथ उपलब्ध है। लेकिन इसके पहले वेरिएंट को कंपनी ने बंद कर दिया है। यह अब सिर्फ डुअल चैनल ABS के साथ भारतीय बाजार में उपलब्ध है। जिसकी कीमत 1,57,573 रुपए (ऑन रोड दिल्ली) है। और इसे 3 रंग विकल्प में लॉन्च किया गया है।

new bajaj pulsar n160d

Also read: hindiya news

New Bajaj Pulsar N160 EMI Plan

बजाज पल्सर N160 को 4,260 रुपए की EMI प्लान पर खरीदने के लिए इसमें आपको 32,000 रुपए की डाउन पेमेंट करने होंगे, जो आपको 3 साल के कार्यकाल के लिए 12% की ब्याज दर से मिलेगी। 4,260 रुपए के प्रतीक महीने की EMI प्लान को आपको 3 साल तक जमा करने होंगे। परंतु ध्यान दें यह EMI प्लान आपके राज्य और डीलरशिप के आधार पर अलग हो सकते हैं। इससे संबंधित ज्यादा जानकारी के लिए नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें।

New Bajaj Pulsar N160 Features

बजाज पल्सर N160 के साथ एक एनालॉग आरपीएम मीटर और एक सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर की सुविधा उपलब्ध है। लेकिन इसके नए मॉडल को बहुत जल्द भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा रहा है। जिसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलने वाला है। इसके साथ आपको स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट और ईमेल नोटिफिकेशन जैसे स्मार्ट फीचर्स को जोड़ा गया है।

New Bajaj Pulsar N160 Engine

N160 को संचालित करने के लिए 164.82 सीसी सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है। जो 8,750 आरपीएम पर 15.68bhp की शक्ति और 6,750 आरपीएम पर 14.65nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन पांच स्पीड गियर बॉक्स के साथ संचालित किया गया है।

New Bajaj Pulsar N160 Brakes

इसके हार्डवेयर और ब्रेकिंग के कार्यों को करने के लिए इसमें आगे की ओर टेलीस्कोपिक सस्पेंशन और पीछे मोनोशॉक सस्पेंशन सेटअप से इसे नियंत्रित किया गया है। और इसके ब्रेकिंग के कार्यों को करने के लिए डुएल चैनल ABS के साथ आगे की पहियों पर डिस्क और पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक को जोड़ा गया।

Leave a Comment