New Yamaha MT 15 का अनावरण: पावर और स्टाइल के साथ एक ड्रीम बाइक

New Yamaha MT 15: फाड़ू लुक यामाहा एमटी 15 को खरीदने के सपने अक्सर लोग दिखा करते हैं। यह दमदार मोटरसाइकिल अपने स्टाइलिश लुक के लिए जाने जाते हैं। जिसमें आकर्षक राइडिंग अनुभव के साथ-साथ एक फाडू लुक मिलता है। अगर आप भी इस मोटरसाइकिल को खरीदने की सपने देख रहे हैं, तो इसे पूरा करने का समय आ गया है। हम आपके लिए एक बेहतरीन EMI प्लान लेकर आए है जिससे आप आसानी से इसे खरीद सकते हैं।

New Yamaha MT 15dd

Credit: Google

New Yamaha MT 15 Price

कंटाप लुक मोटरसाइकिल यामाहा एमटी 15 155 सीसी पावरफुल इंजन द्वारा संचालित, इस मोटरसाइकिल को राइडर स्टाइलिश दिखाने के लिए और रीडिंग करने के लिए खरीदते हैं। यामाहा एमटी 15 की कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआती वेरिएंट की कीमत 1.96 लाख रुपए और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 2.02 लाख रुपए ऑन रोड कीमत दिल्ली की है। इस मोटरसाइकिल का वजन 141 किलोग्राम है और उसके साथ 10 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी आती है।

New Yamaha MT 15s

Also read: hindiya news

New Yamaha MT 15 EMI Plan

यामाहा एमटी 15 के लिए बस 6,000 रुपए किस्त देकर अपने सपने को पूरा कर सकते हैं। इसके लिए आपको 40,000 रुपए की डाउन पेमेंट करने की जरूरत है। यह आपको 3 साल के कार्यकाल के लिए 12% की ब्याज दर से फाइनेंस की जाएगी। इसके बाद यामाहा एमटी-15 को 6,024 रुपए की प्रत्येक महीने की किस जमा कर अपना बना सकते हैं।

परंतु ध्यान दे- यह EMI प्लान अपके राज्य और डीलरशिप के आधार पर अलग हो सकते हैं। इससे संबंधित ज्यादा जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें।

New Yamaha MT 15 Features

यामाहा एमटी 15 में स्टैंडर्ड तौर पर फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर से लेश किया गया है। इसके अलावा इसमें आपको स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्ट, कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, ईमेल नोटिफिकेशन जैसे एडवांस्ड फीचर्स मिलते हैं। इसके अलावा इसमें स्टैंडर्ड फीचर्स के रूप में स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, ट्रिप मीटर, गियर पोजीशन, ईंधन गेज, सर्विस इंडिकेटर, स्टैंड अलर्ट और समय देखने के लिए घड़ी जैसे फीचर्स पेश किए गए हैं।

New Yamaha MT 15 Engine

यामाहा एमटी-15 को संचालित करने के लिए 155 सीसी सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है। जो 10,000 आरपीएम पर 18.1bhp का पॉवर और 7,500 आरपीएम पर 14.2nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जुड़ा हुआ है।

New Yamaha MT 15 Brakes

इसके हार्डवेयर और ब्रेकिंग के कार्यों को करने के लिए अपसाइड-डाउन फ्रंट फोर्क्स और रियर मोनो-शॉक सस्पेंशन से इसे नियंत्रित किया गया है। और इसके ब्रेकिंग के कार्य को करने के लिए डुएल चैनल ABS के साथ दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक को जोड़ा गया। इसमें राइडर की सहायता के लिए सिल्पर और असिस्ट क्लच मेकैनिज्म का लाभ मिलता है और उसके सुरक्षा सुविधा में ट्रेक्शन कंट्रोल, एंटी-लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम जिसे सुविधा मिलती है।

Leave a Comment