Pulsar NS 125: किलर लुक आ फीचर के साथ मोटरसाइकिल डिजाइन में एक चमत्कार

Pulsar NS 125: दिल हार बैठोगे Pulsar के इस नए लुक को देख कर, किलर लुक के साथ खतरनाक फीचर्स, पल्सर ब्रांड एक लंबे समय से लोगों के दिलों पर राज करते आ रही हैं। इसके सेगमेंट में सबसे शानदार स्पोर्टी लुक के साथ बजाज पल्सर एनएस 125 जिससे कि हाल ही में भारतीय बाजार में पेश किया गया है। यह काफी शानदार लुक के साथ सस्ती कीमत पर पेश की गई है।

Pulsar NS 125s

Credit: Google

Pulsar NS 125 Price In india

बजाज पल्सर की इस किलर लुक बाइक को भारतीय बाजार में खूब पसंद किया जा रहा है। यह सस्ती कीमत पर पेश की गई बहुत ही शानदार स्पोर्ट बाइक है। इसे भारतीय बाजार में केवल एक वेरिएंट जिसकी कीमत 1,04,896 रुपए एक्स शोरूम है। इस बाइक का कुल वजन 144 किलोग्राम है और इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी 12 लीटर की है।

Pulsar NS 125f

Also read: hindiya news

Pulsar NS 125 Mileage

बजाज पल्सर एनएस 125 स्पोर्ट सेगमेंट में सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली मोटरसाइकिल है। यह 125 सीसी पावरफुल इंजन के साथ 50 किलोमीटर पर लीटर तक का शानदार माइलेज देता है। बजाज पल्सर NS 125 चार रंगों विकल्प के साथ नारंगी, लाल, ग्रे और नीला रंग में उपलब्ध है।

Pulsar NS 125 Engine

बजाज पल्सर एनएस 125 के परफॉर्मेंस की बात करें तो इसके साथ 124 सीसी सिंगल सिलेंडर एयर कूलर इंजन का इस्तेमाल किया गया है। जो काफी अच्छा लो और मिड रेंज टॉर्क प्रदान करता है। जिससे आपको शहरी क्षेत्र में ओवरटेकिंग करने में आसानी होती हैं। यह 8,500 आरपीएम पर 12bhp की पावर और 7,000 आरपीएम पर 11nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह पांच स्पीड गियर बॉक्स द्वारा संचालित है।

Pulsar NS 125 Features

NS125 की सुविधा में इसके साथ एक एनालॉग आरपीएम मीटर और एक सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर की सुविधा मिलती है। इसके सेमी डिजिटल कंसोल में आपको स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, ट्रिप मीटर, गियर पोजीशन, ईंधन गेज, सर्विस इंडिकेटर, स्टैंड अलर्ट के साथ-साथ समय देखने के लिए घड़ी जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स देखने को मिलते हैं।

Pulsar NS 125 Suspensions and brakes

इसके ब्रेकिंग और सस्पेंशन के कार्य करने के लिए इसमें आगे की ओर टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पीछे की तरफ प्रीलोड-एडजस्टेबल रियर मोनो-शॉक के द्वारा इसे नियंत्रित किया गया है। और इसके ब्रेकिंग के कार्यों को करने के लिए आगे की ओर सिंगल डिस्क और पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक को जोड़ा गया है।

Pulsar NS 125 Rival

पल्सर एनएस 125 का मुकाबला भारतीय बाजार में टीवीएस रेडर 125, हीरो ग्लैमर और होंडा एसपी 125 से होता है।

Leave a Comment