Revolutionary Upgrade Alert! Unveiling the Beast: 2021 KTM 125 Duke’s Jaw-Dropping Transformation

The Unveiling of the 2021 KTM 125 Duke

भारतीय बाइकिंग परिदृश्य में एक बड़े बदलाव का गवाह है क्योंकि बहुप्रतीक्षित 2021 KTM 125 Duke’s ने अपने प्रतिष्ठित पूर्ववर्तियों से प्रेरित एक शानदार बदलाव का दावा करते हुए अपना भव्य प्रवेश किया है।

2021 KTM 125 Dukesd

Credit : Google

Sumeet Narang’s Perspective

बजाज ऑटो लिमिटेड के अध्यक्ष (प्रोबाइकिंग) सुमीत नारंग, केटीएम 125 ड्यूक के चमत्कार के बारे में जानकारी प्रदान करते हैं। 1290 बीस्ट से उत्पन्न, यह मॉडल पहले जैसा ड्यूक रवैया पेश करता है, एक अल्ट्रा-लाइटवेट ट्रेलिस फ्रेम और सबफ्रेम के साथ रेजर-शार्प नियंत्रण सुनिश्चित करता है।

Power and Performance Upgrades

इसके संशोधित बाहरी हिस्से के नीचे, 125 ड्यूक में बीएस 6-अनुरूप 124 सीसी, लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन है, जो प्रभावशाली 14 बीएचपी और 12 एनएम का पीक टॉर्क देता है। उल्लेखनीय संवर्द्धन में एक विस्तारित ईंधन टैंक, कम वजन और एक ऊंची सीट शामिल है।

2021 KTM 125 Dukesdd

Also read: sameer siddiqui

Aesthetics and Braking Dominance

125 ड्यूक इलेक्ट्रॉनिक ऑरेंज और सिरेमिक व्हाइट में उपलब्ध, सौंदर्य विभाग में एक साहसिक बयान देता है। इसकी ब्रेकिंग क्षमता को सामने 300 मिमी डिस्क ब्रेक और पीछे 230 मिमी डिस्क ब्रेक के माध्यम से प्रदर्शित किया गया है, जो एक मानक सिंगल-चैनल एबीएस द्वारा पूरक है।

Suspension Revolution

प्रमुख विशेषताओं को बरकरार रखते हुए, बाइक में एक नया बोल्ट-ऑन रियर सबफ्रेम पेश किया गया है, साथ ही एक सस्पेंशन सिस्टम है जिसमें फ्रंट में 43 मिमी यूएसडी फोर्क्स और रियर में एक मोनो-शॉक सेटअप शामिल है।

Nepal on the Horizon

भारतीय लॉन्च के बाद, नेपाली सड़कों पर 2021 केटीएम 125 ड्यूक की आसन्न उपस्थिति के लिए उच्च उम्मीदों के साथ, सभी की निगाहें नेपाल पर टिकी हैं। हंसराज हुलासचंद एंड कंपनी प्रा. ऐसी अफवाह है कि लिमिटेड इस लॉन्च का नेतृत्व कर रहा है, जो बाइकिंग के शौकीनों को एक रोमांचक अनुभव का वादा करेगा। मूल्य निर्धारण और लॉन्च तिथियों पर अपडेट के लिए जुड़े रहें।

Leave a Comment