The Leoncino 800: Unveiling Benelli’s Powerhouse on Two Wheels

लियोनसिनो 800 का संक्षिप्त अवलोकन

Leoncino 800, लियोनसिनो 500 का एक उन्नत भाई, बेनेली के लाइनअप में एक उल्लेखनीय अतिरिक्त है। उन्नत शक्ति और सुविधाओं के साथ, यह उत्साही लोगों के लिए सवारी के अनुभव को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है।

Leoncino 800

Credit: Google

बेनेली के लाइनअप में लियोनसिनो 800 का महत्व

बेनेली की मोटरसाइकिल पेशकशों के व्यापक संदर्भ में Leoncino 800 की भूमिका को समझना इसकी अनूठी विशेषताओं की सराहना करने के लिए महत्वपूर्ण है।

Leoncino 800v

Also read: sameer siddiqui

मानक संस्करण सुविधाएँ

सड़क-पक्षपाती मानक संस्करण में एक मांसल ईंधन टैंक, गढ़ी हुई रेखाएँ और एक विशिष्ट लियोनसिनो ब्रांडिंग का दावा किया गया है। यू-आकार की एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट जैसी आधुनिक सुविधाओं के साथ पारंपरिक डिजाइन तत्वों का मिश्रण, इसकी समकालीन अपील को बढ़ाता है।

ट्रेल वैरिएंट संवर्द्धन

ऑफ-रोड के शौकीनों के लिए, ट्रेल वेरिएंट में हाई-माउंटेड एग्जॉस्ट पाइप, एक छोटी फ्लाईस्क्रीन और नॉबी टायर जैसी ऑफ-रोड-अनुकूल सुविधाएं पेश की गई हैं। 19 इंच का फ्रंट व्हील, लंबी यात्रा के सस्पेंशन के साथ, विविध इलाकों से निपटने की इसकी क्षमता पर जोर देता है।

सौंदर्यशास्त्र और अपील

मानक संस्करण पर 17 इंच के पहियों और खूबसूरत पूंछ अनुभाग सहित दोनों वेरिएंट के सौंदर्यशास्त्र की जांच, लियोनसिनो 800 के दृश्य आकर्षण में अंतर्दृष्टि प्रदान करती है।

इंजन शक्ति और प्रदर्शन

लियोनसिनो 800 में 754 सीसी का लिक्विड-कूल्ड, पैरेलल-ट्विन इंजन है जो प्रभावशाली 75 बीएचपी और 68 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है। 6-स्पीड गियरबॉक्स एक सहज और प्रतिक्रियाशील सवारी सुनिश्चित करता है।

सस्पेंशन और हैंडलिंग

दोनों संस्करणों में रिबाउंड, कम्प्रेशन और प्रीलोड समायोजन के साथ सामने की तरफ 50 मिमी मार्ज़ोची यूएसडी फोर्क की सुविधा है। सस्पेंशन यात्रा अलग-अलग होती है, जो ऑन-रोड और ऑफ-रोड उत्साही लोगों की विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करती है।

Leave a Comment