Unveiling the All-New Honda CB350: A Classic Marvel on Two Wheels

होंडा के नवीनतम संयोजन के साथ पुरानी यादों में प्रवेश

दोपहिया वाहनों की लगातार विकसित हो रही दुनिया में, होंडा 2व्हीलर्स इंडिया ने अपने लाइनअप में नई CB350 पेश करके एक बार फिर उत्साही लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया है। New Honda CB350 और CB350RS के साथ स्थित, यह 350cc मोटरसाइकिल एक रेट्रो क्लासिक डिज़ाइन का दावा करती है जो इसे प्रतिष्ठित royal enfield क्लासिक 350 और बुलेट 350 मॉडल के मुकाबले खड़ा करती है।

hondaredcb350rsv

Credit: Google

डिज़ाइन डिलाइट्स: CB350 के क्लासिक सौंदर्यशास्त्र की एक झलक

सौंदर्यशास्त्र में गोता लगाएँ, और आपको New Honda CB350 की याद दिलाने वाला डिज़ाइन मिलेगा, लेकिन अधिक क्लासिक अपील को अपनाने के लिए सूक्ष्म परिवर्तनों के साथ। लंबे मेटल फेंडर, फ्रंट फोर्क ट्यूब के लिए मैटेलिक कवर, स्प्लिट-सीट और पीशूटर स्टाइल वाला मफलर CB350 के विशिष्ट लुक को परिभाषित करते हैं। आरई क्लासिक 350 के क्लासिक डिजाइन के प्रति होंडा की सहमति इन हाइलाइट्स में स्पष्ट है। CB350 पांच रंगों का एक पैलेट प्रदान करता है, जिसमें प्रीशियस रेड मेटैलिक, पर्ल इगनियस ब्लैक, मैट क्रस्ट मेटैलिक, मैट मार्शल ग्रीन मेटैलिक और मैट ड्यून ब्राउन शामिल हैं – जो रॉयल एनफील्ड के डेजर्ट स्टॉर्म की याद दिलाता है।

New Honda CB350

Also read: sameer siddiqui

वज़नदार मामले: लालित्य के बोझ का अनावरण

अतिरिक्त घटकों को ध्यान में रखते हुए, CB350 का वजन 187 किलोग्राम (कर्ब) है, जो इसके भाई H’ness CB350 से छह किलोग्राम अधिक है। इसके विपरीत, CB350RS 179 किलोग्राम (कर्ब) के साथ लाइनअप में सबसे हल्के के रूप में अपनी स्थिति बरकरार रखता है।

फ़ीचर-पूर्ण यात्रा: CB350 की तकनीकी पेशकश

सौंदर्यशास्त्र से परे, CB350 सुविधाओं के मामले में अपने भाई-बहनों को प्रतिबिंबित करता है। एक एलईडी हेडलैंप, होंडा स्मार्टफोन वॉयस कंट्रोल सिस्टम (एचएसवीसीएस) से लैस एक एनालॉग-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, और खतरनाक लैंप के माध्यम से एक आपातकालीन स्टॉप सिग्नल मोटरसाइकिल के तकनीक-प्रेमी पक्ष को प्रदर्शित करता है। सस्पेंशन एक टेलीस्कोपिक फोर्क और नाइट्रोजन-चार्ज दोहरे शॉक अवशोषक पर निर्भर करता है, जो एक आसान सवारी सुनिश्चित करता है। ब्रेकिंग कर्तव्यों को दो-पिस्टन कैलिपर के साथ 310 मिमी फ्रंट डिस्क और सिंगल-पिस्टन कैलिपर के साथ 240 मिमी रियर डिस्क द्वारा नियंत्रित किया जाता है, जो दोहरे चैनल एबीएस द्वारा पूरक है। 100/90-R19 (सामने) और 130/70-R18 (पीछे) सेक्शन टायरों पर सवार होकर, CB350 एक सुरक्षित और नियंत्रित यात्रा की गारंटी देता है।

हार्ट ऑफ़ द बीस्ट: द पॉवरट्रेन अनलीशेड

CB350 के केंद्र में एक मजबूत 348.36 सीसी सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन है, जो 20.78 बीएचपी और 30 एनएम टॉर्क पैदा करता है। स्लिपर क्लच द्वारा समर्थित 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया, यह पावरहाउस मोटरसाइकिल प्रेमियों के लिए एक रोमांचक सवारी सुनिश्चित करता है।

Leave a Comment