जिले में 1 अक्टूबर को पेट्रोल पंप बंद : सुबह 6 से शाम 6 बजे तक नहीं मिलेगा पेट्रोल-डीजल

पेट्रोल पंप बंद : राजस्थान में पेट्रोल और डीजल पर वैट करने की मांग को लेकर एक बार फिर से रविवार सुबह छह बजे से शाम तक पेट्रोल पम्पों की हड़ताल रहेगी। वहीं, हड़ताल की घोषणा को देखते हुए सरकार ने आनन फानन में कमेटी का गठन तो कर दिया, लेकिन कहा गया है कि कमेटी दस दिन बाद अपनी रिपोर्ट देगी।

पेट्रोल पंप बंद

जिले में 1 अक्टूबर को पेट्रोल पंप बंद

जिला पेट्रोलियम एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष डॉ. कुलदीप पूनिया ने बताया कि सरकार की वादाखिलाफी के खिलाफ यह आंदोलन किया जा रहा है। पूनिया ने बताया कि 15 सितंबर को सरकार के केबिनेट मंत्री ने एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल से वार्ता कर घोषणा की थी कि आगामी 10 दिन में पेट्रोल पम्प डीलर की समस्या का समाधान किया जाएगा। मगर समस्या का समाधान तो दूर सरकार की तरफ से कमेटी का गठन तक नहीं किया गया।

एसोसिएशन ने जैसे ही फिर से आंदोलन की घोषणा की तो सरकार ने आनन फानन में कमेटी का गठन तो कर दिया गया, लेकिन कहा गया है कि कमेटी दस दिन बाद अपनी रिपोर्ट देगी। पूनिया ने कहा कि जब राज्य में आचार संहिता लग जाएगी तो कमेटी कह रिपोर्ट का क्या औचित्य रह जाएगा। इसलिए रविवार सुबह छह बजे से शाम छह बजे तक पेट्रोल पंप बंद रहेंगे। अगर फिर भी सरकार वैट कम करने का फैसला नहीं करती है तो 2 अक्टूबर से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाएंगे।

Trending News : LPG Price Hike: फेस्टिव सीजन में महंगाई का तगड़ा झटका, 209 रुपये महंगा हुआ

For more : भारत में लॉन्च हुई Awesome 2 Jawa Bikes, कीमत से लेकर फीचर्स तक सब यहां जान लीजिये

.www.google.com

1 thought on “जिले में 1 अक्टूबर को पेट्रोल पंप बंद : सुबह 6 से शाम 6 बजे तक नहीं मिलेगा पेट्रोल-डीजल”

Leave a Comment