LPG Price Hike: फेस्टिव सीजन में महंगाई का तगड़ा झटका, 209 रुपये महंगा हुआ

LPG Commercial Gas Cylinders Price Rise : अक्टूबर महीने में नवरात्र, दशहरा जैसे त्योहार पड़ रहे हैं और इन पर्वों से पहले ही तेल कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाला कमर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडर (LPG Price Hike) के दाम 209 रुपये बढ़ा दिए हैं, जिसके बाद दिल्ली में ये 1,731.50 रुपये का हो गया है.

LPG Price Hike

LPG Price Hike: फेस्टिव सीजन में महंगाई

अक्टूबर महीने की शुरुआत हो चुकी है और ये महंगाई(Inflation) के झटके के साथ हुआ है. दरअसल, 1अक्टूबर 2023 से एलपीजी सिलेंडर के दाम बढ़(LPG Cylinder Price Rise) गए हैं. ऑयलमार्केटिंग कंपनियों ने कमर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडरके दाम में बड़ा इजाफा किया है और इसके तहत 19किलोग्राम वाला सिलेंडर 209 रुपये महंगा हो गया है.

दिल्ली में अब इतनी हुई एक सिलेंडर की कीमत

अक्टूबर महीने में नवरात्र, दशहरा जैसे त्योहार पड़ रहे हैं और इन पर्वों से पहले ही तेल कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाला कमर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडर (Commercial LPG Gas Cylinders Price Hike) महंगा कर दिया है.

एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि ताजा 209 रुपये की बढ़ोतरी के बाद नई दिल्ली में 1 अक्टूबर से 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर की कीमत अब 1,731.50 रुपये होगी. इससे पहले कंपनियों द्वारा बीते 1 सितंबर से कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 157 रुपये की कटौती की गई थी और इससे ज्यादा अब इजाफा कर दिया गया है.

Trending Topic: Ola S1 Pro Gen2 :Electric Scooter लॉन्च ,जाने Attractive फीचर्स

Foe More : www.googlenews.com

2 thoughts on “LPG Price Hike: फेस्टिव सीजन में महंगाई का तगड़ा झटका, 209 रुपये महंगा हुआ”

Leave a Comment