BSA’s गोल्ड स्टार को एक शानदार अपग्रेड मिला! जबड़े का अनावरण-Dropping Shadow Black Transformation

Unveiling the Shadows: BSA’s Motorcycle Live 2023 Showcase

एक रहस्योद्घाटन में, जिसने यूके में Motorcycle Live 2023 कार्यक्रम में सुर्खियां बटोरीं, महिंद्रा छत्रछाया के तहत बीएसए मोटरसाइकिल ने अपने प्रसिद्ध गोल्ड स्टार के लिए एक आश्चर्यजनक बदलाव पेश किया। केंद्र बिंदु? बिल्कुल नई शैडो ब्लैक रंग योजना, वैश्विक बाइकिंग परिदृश्य पर एक अमिट छाप छोड़ने के लिए नियत है।

Unveiling the Shadows BSAs Motorcycle Live 2023 Showcase

Credit:-Google

Aesthetics Redefined: The Elegance of Shadow Black

परंपरा से हटकर, शैडो ब्लैक डिज़ाइन ईंधन टैंक और साइड पैनल दोनों पर एक चमकदार ब्लैक फिनिश पेश करता है। बीच में नीचे की ओर जाने वाली एक गहरे भूरे रंग की छाया धारी द्वारा पूरक, यह संस्करण सामान्य क्रोम अलंकरणों को त्याग देता है, एक समकालीन और न्यूनतम वाइब को अपनाता है। उन लोगों के लिए जो परंपरा का स्पर्श पसंद करते हैं, मिडनाइट ब्लैक स्कीम सभी क्रोम विवरणों को बरकरार रखते हुए क्लासिक डिजाइन का प्रतीक है।

Unveiling the Shadows BSAs Motorcycle Live 2023 Showcased

Also read:-EXCLUSIVE: Unmasking the Hyundai Ioniq 7 – आपको क्या जानने की आवश्यकता है

Power Unleashed: Gold Star’s Enduring Performance

दृश्यात्मक तमाशे के बीच, बीएसए Motorcycle प्रदर्शन के प्रति अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि करती है। गोल्ड स्टार अपनी मूल ताकत को बरकरार रखता है, इसमें सिंगल-सिलेंडर 652 सीसी लिक्विड-कूल्ड इंजन है जो भरोसेमंद 5-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है। 44.3 बीएचपी और 55 एनएम टॉर्क उत्पन्न करते हुए, गोल्ड स्टार सड़क पर अडिग शक्ति के प्रतीक के रूप में मजबूती से खड़ा है।

Modern Instrumentation, Classic Dimensions

मोटरसाइकिल का उपकरण आधुनिकता और क्लासिक डिजाइन के मिश्रण को दर्शाता है, जिसमें एलसीडी मल्टी-फंक्शनल डिस्प्ले के साथ-साथ व्यक्तिगत एनालॉग स्पीडोमीटर और टैकोमीटर इकाइयां शामिल हैं। आयाम के लिहाज से, गोल्ड स्टार में 780 मिमी सीट ऊंचाई और 1,425 मिमी व्हीलबेस है। फ्रंट सस्पेंशन में 41 मिमी टेलीस्कोपिक फोर्क्स शामिल हैं, जबकि रियर 5-स्टेप प्रीलोड-एडजस्टेबल ट्विन शॉक एब्जॉर्बर से लैस है। ब्रेकिंग दक्षता 320 मिमी फ्लोटिंग फ्रंट डिस्क और ब्रेम्बो कैलिपर्स के साथ 255 मिमी रियर डिस्क द्वारा सुनिश्चित की जाती है। 213 किलोग्राम वजन के साथ, गोल्ड स्टार एक संतुलित और मजबूत सवारी अनुभव का वादा करता है।

Embrace the Darkness: Order Your Shadow Black Gold Star Today

साहसिक बयान देने के इच्छुक उत्साही लोगों के लिए, शैडो ब्लैक गोल्ड स्टार अब चुनिंदा अंतरराष्ट्रीय बाजारों में ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। बीएसए मोटरसाइकिल के एक नए युग में कदम रखें, जहां शक्ति छाया के मंत्रमुग्ध कर देने वाले प्रदर्शन में परिष्कार से मिलती है।

Leave a Comment