Revolution Unleashed: Royal Enfield’s Game-Changing Himalayan Upgrade Revealed

The Dawn of a New Era for Royal Enfield

Royal Enfield’s के शौकीनों के लिए यह एक खुशी की बात है क्योंकि ब्रांड ने 24 नवंबर, 2023 को गोवा में मोटोवर्स फेस्टिवल में बहुप्रतीक्षित ऑल-न्यू हिमालयन का अनावरण किया। पूरी तरह से पुन: डिज़ाइन किए गए ढांचे का दावा करते हुए, यह मॉडल शेरपा 450 इंजन पेश करता है – एक अभूतपूर्व लिक्विड-कूल्ड चार-वाल्व हेड और डीओएचसी सेटअप वाला पावरहाउस। प्रारंभिक अनुमानों से पता चलता है कि बेस वैरिएंट की कीमत रुपये से लेकर है। 2.65-2.70 लाख (एक्स-शोरूम)।

Royal Enfieldd

Credit:Google

Unveiling the Sherpa 450 Engine

शेरपा 450 इंजन, 8,000 आरपीएम पर 39.5 बीएचपी और 5,500 आरपीएम पर 40 एनएम का उत्पादन करता है, जो रॉयल एनफील्ड के लिक्विड कूलिंग में उद्यम का प्रतीक है। स्लिप और असिस्ट क्लच की विशेषता वाले छह-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया, यह इंजन प्रदर्शन को फिर से परिभाषित करता है। हमारे व्यापक विश्लेषण में शेरपा 450 इंजन के विवरण में गहराई से जाएँ, जिसमें उसके प्रतिद्वंद्वियों के साथ तुलना भी शामिल है।

Royal Enfield

Also Read;Top 6 upcoming Bikes In India – 2024 के लिए तैयार हो जाओ

An Adventure Like Never Before

पहाड़ों में दो दिनों का हमारा प्रत्यक्ष अनुभव नई हिमालयन की क्षमताओं का विस्तृत अन्वेषण प्रदान करता है। त्वरित अवलोकन के लिए, हमारी संक्षिप्त वीडियो समीक्षा देखें, और 24 नवंबर, 2023 को विस्तृत मूल्य निर्धारण घोषणा के लिए बने रहें।

The Motoverse Extravaganza

नई हिमालयन के अलावा, मोटोवर्स उत्सव एक और आश्चर्य का वादा करता है – Royal Enfield’s शॉटगन 650 की संभावित शुरुआत। यदि अनावरण किया जाता है, तो यह इंटरसेप्टर 650, कॉन्टिनेंटल जीटी 650 के बाद रॉयल एनफील्ड 650 ट्विन्स प्लेटफॉर्म में चौथा अतिरिक्त होगा। और सुपर मेट्योर 650. रॉयल एनफील्ड के एडवेंचर लाइनअप में एक नए युग की शुरुआत का गवाह बनें।

Leave a Comment