Greaves Electric Launches Game-Changing E-Bikes!”

Amping Up Nepal: Greaves Electric’s International Debut


इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता ग्रीव्स इलेक्ट्रिक मोबिलिटी प्राइवेट लिमिटेड (जीईएमपीएल) ने केडिया संगठन के साथ रणनीतिक साझेदारी बनाकर नेपाल में अपनी पहली अंतरराष्ट्रीय डीलरशिप स्थापित करके हलचल मचा दी है।

Greaves Electric

Credit By :Google

Navigating Nepal’s Terrain: Showroom in Teku, Kathmandu


ब्रांड ने टेकु, काठमांडू में अपने उद्घाटन शोरूम का अनावरण किया है, जो देश भर में आउटलेट और डीलरशिप के एक व्यापक नेटवर्क की शुरुआत का संकेत देता है। नेपाल में बढ़ते इलेक्ट्रिक दोपहिया क्षेत्र को पहचानते हुए, ग्रीव्स इलेक्ट्रिक मोबिलिटी स्थायी शहरी गतिशीलता के परिदृश्य को नया आकार देने के लिए तैयार है।

Greaves Electrics

Also read:sameer siddiqui

Tailored Offerings for Nepal: Introducing Ampere Primus and Ampere Magnus EX


विशेष रूप से नेपाली बाजार को पूरा करने के लिए, ग्रीव्स इलेक्ट्रिक मोबिलिटी दो प्रमुख मॉडल – एम्पीयर प्राइमस और एम्पीयर मैग्नस ईएक्स पेश कर रही है। ये नवोन्वेषी इलेक्ट्रिक बाइकें न केवल पर्यावरणीय स्थिरता का वादा करती हैं बल्कि बढ़ते ईंधन खर्च के सामने लागत-दक्षता का भी वादा करती हैं।

Revolutionizing Commutes: Features and Performance


4 किलोवाट मिड-माउंटेड मोटर से सुसज्जित एम्पीयर प्राइमस, प्रभावशाली त्वरण का दावा करता है, जो केवल 4.2 सेकंड में 0 से 40 किमी प्रति घंटे की गति प्राप्त करता है। इसका 3 kWh बैटरी पैक एक बार चार्ज करने पर 5 घंटे की तेज चार्जिंग टाइम के साथ 100 किमी से अधिक की दावा की गई रेंज प्रदान करता है। इस बीच, सिटी ड्राइविंग के लिए डिज़ाइन किया गया एम्पीयर मैग्नस ईएक्स दो अलग-अलग राइडिंग मोड्स – सुपर सेवर इको मोड और पावर मोड के साथ बहुमुखी प्रतिभा प्रदान करता है – लंबी दूरी की रेंज और उच्च-प्रदर्शन आवश्यकताओं के बीच संतुलन सुनिश्चित करता है।

Dynamic Collaboration: Greaves Electric and Kedia Organisation


सहयोग पर बोलते हुए, ग्रीव्स इलेक्ट्रिक मोबिलिटी प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ श्री संजय बहल। लिमिटेड ने नेपाल में ब्रांड के प्रवेश को लेकर उत्साह व्यक्त किया। सदियों पुरानी विरासत वाली कंपनी, प्रतिष्ठित केडिया ऑर्गनाइजेशन के साथ मिलकर, ‘हर गली इलेक्ट्रिक’ बनाने और शहरी गतिशीलता के परिवर्तन में योगदान देने के दृष्टिकोण को मजबूत किया गया है।

Leave a Comment