“Breaking the Internet: Nayanthara’s Jaw-Dropping Surprise Gift Revealed! You Won’t Believe What’s Inside…”

“Nayanthara’s Luxury Gift Unveiled: A Sneak Peek into the Maybach Marvel!”

दक्षिण भारतीय सनसनी नयनतारा ने प्रतिष्ठित मेबैक प्रतीक का अनावरण करते हुए अपने असाधारण उपहार की एक झलक दिखाकर सोशल मीडिया पर धूम मचा दी। हालाँकि वह विशिष्टताओं के बारे में चुप्पी साधे रहीं, लेकिन टीज़र को करीब से देखने पर पता चलता है कि पहियों का शानदार सेट कोई और नहीं बल्कि मर्सिडीज-मेबैक जीएलएस 600 है। यह उदार उपहार उनके पति, विग्नेश शिवन, एक प्रमुख निदेशक के सौजन्य से आया था। तमिल फिल्म उद्योग.

Nayantharas Luxury Gift Unveiled

Credit by: Google

“Maybach GLS600: Unveiling Power and Opulence at Rs 2.96 Crore!”

2.96 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम, भारत) की चौंका देने वाली कीमत पर, मेबैक जीएलएस600 अपने हुड के नीचे एक पावरहाउस का दावा करता है – एक 4.0-लीटर बिटुर्बो वी8 इंजन, जो ईक्यू फ़ंक्शन की विशेषता वाले एक अद्वितीय 48-वोल्ट विद्युत प्रणाली द्वारा पूरक है। यह दुर्जेय इंजन आश्चर्यजनक 557 एचपी और 730 एनएम की अधिकतम शक्ति और टॉर्क प्रदान करता है। परिष्कृत 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से युक्त और मर्सिडीज के विशेष 4MATIC ड्राइवट्रेन से सुसज्जित, एसयूवी आसानी से अपने 3.2-टन वजन को केवल 4.9 सेकंड में 0 से 100 किमी/घंटा तक पहुंचा देती है। मेबैक GLS600 की शुरुआती कीमत 2.96 करोड़ रुपये, एक्स-शोरूम है, जबकि ऑन-रोड कीमत 3 करोड़ रुपये से अधिक है।

Nayantharas Luxury Gift Unveiledd

Also read:sameer siddiqui

“Nayanthara Joins Elite Roster: Maybach GLS 600, the Vehicle of Choice for Stars!”

विशिष्ट व्यक्तित्वों की लीग में शामिल होने के बाद, नयनतारा दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अजय देवगन, आदित्य रॉय कपूर और राम चरण और ममूटी जैसे दक्षिण भारतीय सिनेमा के दिग्गजों में शामिल हो गईं, जिनमें से सभी ने मेबैक जीएलएस 600 को अपने वाहन के रूप में चुना है। की पसंद।

Leave a Comment