Rev Up Your Ride: India Kawasaki Unleashes the Eliminator 450 – A Cruiser’s Dream Come True

“Kawasaki Eliminator 450: Unveiling the Cruiser Marvel at India Bike Week 2023!”

इंडिया कावासाकी 2023 इंडिया बाइक वीक में कावासाकी एलिमिनेटर 450 के बहुप्रतीक्षित शोकेस के साथ सुर्खियां बटोरने के लिए तैयार है। कंपनी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर झलकियों से उत्साही लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया है, और झलकियों को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि यह नया एडिशन एक क्रूज़र होगा, जिसमें एक शानदार लंबा हैंडलबार, एक लो-स्लंग सीट और रैप्स के नीचे एक आकर्षक समग्र फ्रेम होगा।

Kawasaki Eliminator 450v

Credit:Google

“Eliminator 450 Unleashed: Power, Precision, and Personalization in Every Ride!”

पहले से ही वैश्विक बाजारों में लहरें बना रहा एलिमिनेटर 450 एक शक्तिशाली 451 सीसी पैरेलल-ट्विन इंजन का दावा करता है। यह लिक्विड-कूल्ड पावरहाउस लगभग 44 बीएचपी और 43 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है, जो एक स्मूथ 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। सिर्फ कच्ची शक्ति से अधिक की पेशकश करते हुए, मोटरसाइकिल दोहरे चैनल एबीएस, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, एक गोलाकार डिजिटल उपकरण कंसोल, एक स्लिपर और सहायक क्लच और कावासाकी की अभिनव एर्गो-फिट तकनीक से सुसज्जित है। यह तकनीक सवारों को एक बेहतर सवारी अनुभव के लिए सीट की ऊंचाई और फुटपेग प्लेसमेंट को वैयक्तिकृत करने की अनुमति देती है।

Kawasaki Eliminator 450dsa

Also Read:sameer siddiqui

“Cruiser Elegance: Eliminator 450’s Classic Design Inspired by Vulcan 650”

सर्वोत्कृष्ट क्रूजर सिल्हूट को स्पोर्ट करते हुए, एलिमिनेटर 450 का डिज़ाइन प्रतिष्ठित वल्कन 650 से प्रेरित है। न्यूनतम बॉडीवर्क और कोणीय पैनल के साथ, मोटरसाइकिल एक क्लासिक सौंदर्य अपील बनाए रखती है।ChatGPT

“Suspension Mastery: Eliminator 450’s Ride Dynamics Unveiled!”

सस्पेंशन के मोर्चे पर, क्रूजर में आगे की तरफ 119 मिमी की यात्रा के साथ 41 मिमी टेलीस्कोपिक फोर्क और पीछे की तरफ ट्विन शॉक अवशोषक हैं, जो 79 मिमी की यात्रा प्रदान करते हैं। सामने 18-इंच के पहिये और पीछे 16-इंच के पहिये पर चलने वाली, बाइक को एक नए स्टील ट्रेलिस फ्रेम के आसपास तैयार किया गया है, जिसका वजन 176 किलोग्राम (वजन पर अंकुश) है और 150 मिमी की ग्राउंड क्लीयरेंस प्रदान करता है। ध्यान रखें कि भारत में बाइक के आधिकारिक लॉन्च पर तकनीकी विशिष्टताओं में समायोजन देखा जा सकता है।

“Eliminator 450: Price Projections and Market Showdown Ahead!”

वल्कन 650 के नीचे स्थित होने की उम्मीद है, एलिमिनेटर 450 की कीमत रुपये से लेकर होने का अनुमान है। 4.5 से रु. 5 लाख (एक्स-शोरूम)। एक बार जब यह बाजार में आ जाएगी, तो इसका मुकाबला रॉयल एनफील्ड सुपर मीटियर 650 और जैसे प्रतिस्पर्धियों से होगा।

Leave a Comment