Honda Activa Limited Edition लॉन्च, फेस्टिवल सीजन में धूम मचाने को तैयार, देखें कीमत

Honda Activa Limited Edition : भारतीय बाजार में स्कूटर खरीदने वालों के फेवरेट होंडा एक्टिवा का लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया गया है और इसे खास तौर पर फेस्टिवल सीजन को ध्यान में रखते हुए पेश किया गया है।बेहतरीन लुक, स्मार्ट अडवांस फीचर्स और भरोसेमंद इंजन से लैस होंडा एक्टिवा लिमिटेड एडिशन की सीमित समय के लिए बुकिंग शुरू हो चुकी है। आप भी देखें कीमत और खासियत।

Honda Activa Limited Edition

Honda Activa Limited Edition

Honda Activa Limited Edition: होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने देश में सबसे ज्यादा बिकने वाले स्कूटर एक्टिवा का लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है, जो कि लुक और फीचर्स के मामले में बेहतरीन है। नई एक्टिवा लिमिटेड एडिशन को त्योहार के मौसम में स्कूटर लवर्स की जरूरतों को देखने हुए पेश किया है और इसके जरिये कंपनी बिक्री बढ़ाने पर जोर दे रही है। एक्टिवा के इस खास एडिशन की बुकिंग शुरू हो चुकी है और आने वाले समय में इसकी डिलीवरी भी शुरू हो जाएगी। चूंकि, यह लिमिटेड एडिशन स्कूटर है, ऐसे में इसे सीमित समय के लिए खरीदा जा सकेगा।

देखने में काफी आकर्षक


कीमत की बात करें तो होंडा एक्टिवा लिमिटेड एडिशन के डीलक्स वेरिएंट की एक्स शोरूम प्राइस 80,734 रुपये और स्मार्ट वेरिएंट की एक्स शोरूम प्राइस 82,734 रुपये है। इस स्कूटर के साथ साल 10 का वॉरंटी पैकेज (3 साल स्टैंडर्ड और 7 साल ऑप्शनल) ऑफर किया गया है। एक्टिवा लिमिटेड के लुक और फीचर्स की बात करें तो इसे ब्लैक क्रोम एलिमेंट्स के साथ ही डार्क कलर थीम के साथ पेश किया गया है। इसके बॉडी पैनल पर काफी आकर्षक स्ट्राइप्स लगे हैं। इसके साथ ही इसमें प्रीमियम ब्लैक क्रोम गार्निश के साथ Activa 3D एंबलेम और बॉडी कलर डार्क फिनिश के साथ रियर ग्रैब रेल दिखते हैं, जो इसे स्पोर्टी लुक देते हैं।

आकर्षक कलर ऑप्शन और फीचर्स


होंडा एक्टिवा लिमिटेड एडिशन को न्यू एज कस्टमर्स के लिए पेश किया गया है। मैट स्टील ब्लैकर मेटलिक और पर्ल सिरेन ब्लू जैसे कलर ऑप्शन में पेश होंडा के इस स्कूटर में अलॉय व्हील, स्मार्ट चाबी समेत कई अन्य खूबियां दी गई हैं। वहीं, इंजन और पावर की बात करें तो होंडा एक्टिवा लिमिटेड एडिशन में 109.51 cc का सिंगल सिलिंडर BSVI OBD2 कंप्लायंट PGM-FI इंजन लगा है, जो कि 5.77 किलोवॉट की पावर और 8.90 न्यूटन मीटर का पिक टॉर्क जेनरेट करता है। आपको बता दें कि लंबे समय से होंडा एक्टिवा देश में सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर है और इसका मुकाबला टीवीएस जुपिटर और बाकी स्कूटर्स से होता है।

For Details : https://www.honda2wheelersindia.com

For More:Ola S1 Pro Gen2 :Electric Scooter लॉन्च ,जाने Attractive फीचर्स

Leave a Comment