Mahindra Car Sales: Mahindra ने तोड़ा खुद का ही रिकॉर्ड, बेच दीं 41,267 Best कारें

Mahindra Car Sales In September 2023: महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड (एमएंडएम लिमिटेड) की सितंबर 2023 महीने में कुल बिक्री 75,604 यूनिट रही, जो निर्यात सहित 17% की सालाना वृद्धि है. यात्री वाहन खंड में एमएंडएम (Mahindra & Mahindra) ने इस साल सितंबर के दौरान घरेलू बाजार में 41,267 यूनिट्स (कार) की मासिक बिक्री दर्ज की है. यह पहला मौका है जब महिंद्रा ने किसी एक महीने में इतनी एसयूवी की बिक्री की है. सितंबर महीने में कंपनी के यात्री वाहन लाइनअप में सालाना आधार पर कुल 20% की वृद्धि दर्ज की गई है. 

Mahindra Car Sales

Mahindra Car Sales 2023

महिंद्रा ने 42,260 वाहनों की कुल मासिक बिक्री दर्ज की, जिसमें विदेशी बाजारों में भेजे गए यात्री वाहन भी शामिल हैं. इसके अलावा, सितंबर में वाणिज्यिक वाहनों की घरेलू बिक्री 23,997 यूनिट रही. एमएंडएम लिमिटेड के ऑटोमोटिव डिवीजन के अध्यक्ष वीजय नाकरा ने कहा, “हम लगातार तीसरे महीने एसयूवी की अपनी उच्चतम बिक्री हासिल करने को लेकर उत्साहित हैं. इस महीने हमने 41,267 कारों के साथ 20% की वृद्धि देखी. हमने 17% की समग्र वृद्धि भी दर्ज की.” 

वीजय नाकरा का बयान

उन्होंने कहा, “सितंबर में, हमने अपने बोलेरो मैक्स पिक अप ट्रक की 1 लाख यूनिट का आंकड़ा भी पार कर लिया, जिससे यह उस आंकड़े तक पहुंचने वाला देश में सबसे तेजी से बिकने वाला पिकअप बन गया.” इसके अलावा, उन्होंने कहा, “हमारे प्रमुख एसयूवी ब्रांडों की मांग मजबूत बनी हुई है, हम त्योहारी सीजन की मजबूत मांग को पूरा करने के लिए सेमीकंडक्टर और चुनिंदा कंपोनेंट्स की उपलब्धता पर कड़ी नजर रख रहे हैं.”

For details: wwww.google.com

for more : New Mahindra SUV: टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई महिंद्रा की नई इलेक्ट्रिक कूप एसयूवी

1 thought on “Mahindra Car Sales: Mahindra ने तोड़ा खुद का ही रिकॉर्ड, बेच दीं 41,267 Best कारें”

Leave a Comment