Mahindra Scorpio N का इलेक्ट्रिक मॉडल होगा 2025 लॉन्च, लुक में फॉर्च्यूनर से भी ज्यादा Amazing होगी SUV

Mahindra Scorpio N Electric: महिंद्रा मोटर देश की सबसे बड़ी एसयूवी निर्माता कंपनी है। इनकी एसयूवी लाइन अप इतनी जबरदस्त है कि लोग चाह कर भी खुद को रोक नहीं पाते हैं। कुछ समय पहले लांच हुई महिंद्र स्कॉर्पियो एन ने ग्राहकों के बीच एक अलग प्रसिद्धि हासिल कर लिया है। यही कारण है किसकी वेटिंग पीरियड काफी हाई चल रही है।

Mahindra Scorpio N

हालांकि महिंद्र स्कॉर्पियो एन (Mahindra Scorpio N) के सेल्स को देखते हुए कंपनी ने इसके इलेक्ट्रिक ट्रांसमिशन को लॉन्च करने का फैसला किया है। हालांकि महिंद्रा ने अपनी ओर से इस खबर को कंफर्म नहीं किया है। लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि इसे बहुत ही जल्द इलेक्ट्रिक वेरिएंट में भी लॉन्च किया जाएगा।

अगर ऐसा होता है तो साल 2025 तक हमें यह दमदार एसयूवी इलेक्ट्रिक सेगमेंट में देखने को मिलेगी। आप इलेक्ट्रिक सुव के बारे में जानना चाहते हैं तो आज आपको स्कॉर्पियो एन के सारे फीचर्स पता चल जाएंगे। रिपोर्ट की माने तो इस नई इलेक्ट्रिक एसयूवी को काफी एडवांस फीचर्स से लैस किया जाएगा।

Table of Contents

Mahindra Scorpio N Electric के संभावित फीचर्स

महिंद्र एक्सयूवी 700 में हमें कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिले थे। कंपनी इस कर के साथ अपने फीचर्स को दो कदम आगे ले जाने वाली है। इसमें पैदल कंट्रोल ब्रेक एनर्जी, ड्राइवर सीट एडजेस्टेबल, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पावर स्टीयरिंग एयर कंडीशनर के अलावा बड़ा इन्फोटेनमेंट सिस्टम और इंटरनेट की सुविधा मिलने वाली है। यह कार एक चलता फिरता रोबोट होने वाली है जो ग्राहकों को काफी पसंद आएगी

Mahindra Scorpio N की शानदार कीमत

अगर इसे अप को इलेक्ट्रिक में लॉन्च किया गया तो इसमें 30.2 किलोवाट हौर की छत्ता वाला बैटरी पैक दिया जाएगा इस फास्ट चार्जर से फुल चार्ज होने में 3 घंटे का समय लग सकता है वही नॉर्मल चार्जर से 6 घंटे में फुल चार्ज हो जाएगी फुल चार्ज के पास यह है 400 से 500 किलोमीटर तक का रेंज दे सकते हैं बात करें इसके कीमत की तो यह 17 सीटर सुव होने वाली है जो फैमिली के लिए एक अच्छा विकल्प होगी इसलिए इसकी कीमत 25 लाख रुपए से शुरू होकर 40 लाख रुपए तक जा सकती है।

For Details : www.google.com

For More : Electric car under 20 Lakh: 20 लाख रुपये से कम कीमत में आती है ये ईवी कारें, जानें इनमें क्या कुछ है खास

Leave a Comment