Second Hand Bikes: उठाएं कम कीमत का फायदा और खरीदें Hero Splendor

Second Hand Bikes Hero Splendor Plus: आज के समय बाइक खरीदना काफी मुश्किल भरा काम हो गया है। हर सेगमेंट में इतने सारे विकल्प मौजूद हैं कि हम चक्कर खा जाते हैं। लेकिन आज भी कुछ ऐसे लोग हैं जो विकल्प से ज्यादा अपनी जरूरत को देखते हैं। जहां उनके पास सीमित बजट होता है जिसमे बाइक खरीदने की कोशिश रहती है। ऐसे लोगों के लिए आज की खबर काफी लाभदायक होने वाली है।

Second Hand Bikes

Second Hand Bikes : Hero Splendor

जिन भी लोगों के पास बजट नहीं है और वह एक बेहतरीन बाइक खरीदना चाहते हैं। उनके लिए सेकंड हैंड बाइक खरीदना काफी अच्छा विकल्प हो सकता है। कम पैसे में आपको अच्छी कंडीशन वाली बेहतरीन हीरो स्प्लेंडर (Hero Splendor Plus) मिल सकती है। जिसकी माइलेज काफी ज्यादा है। हीरो स्प्लेंडर में 97 सीसी का इंजन मिलता है जो 8 पीएस का पावर और 8 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। यह एक डीसेंट पावर है वही फीचर्स के तौर पर इसमें आपको सभी बेसिक चीजे मिल जाएगी। अगर आप अभी इसे खरीदने जाएंगे तो यह आपको ₹25000 में मिल जाएगी।

Olx से खरीदें

ओएलएक्स (Olx) वेबसाइट पर पुरानी सामानों की खरीद बिक्री की जाती है। यहीं पर 2014 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) को सिर्फ ₹30000 में बेचा जा रहा है। यह बाइक बहुत ही कम चली है और तस्वीर के मुताबिक इस पर किसी भी प्रकार का स्क्रैच भी नहीं है।

Hero Splendor कीमत

इसके बाद ओएलएक्स वेबसाइट पर 2015 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस ₹25000 में बेची जा रही है। इसकी कंडीशन भी काफी अच्छी है। लेकिन यह बाइक थोड़ी ज्यादा चली हुई है। यहां आपको किसी प्रकार की फाइनेंस सुविधा तो नहीं मिलेगी लेकिन आप चाहे तो मालिक से बात कर इसकी कम कीमत कम करवा सकते हैं।

तीसरी बाइक ही भी हीरो स्प्लेंडर प्लस ही है जिसे बाइकदेखो (Bikedekho) पर बिकने के लिए पोस्ट किया गया है। यह एक 2020 मॉडल बाइक है जिसकी कीमत ₹50000 रखी गई है। यह बिल्कुल ही नई है और इसके खरीद पर आप अपने ₹25000 बचा सकते हैं।

Disclaimer: यहां हम आपको सेकंड हैंड बाइक खरीदने के लिए प्रोत्साहित नहीं कर रहे हैं। वही ऊपर दी गई सारी जानकारियां वेबसाइट से ली गई है। Timesbull इस ऑफर की पुष्टि नहीं करता है।

For details : https://www.olx.in/lucknow_g4059306/motorcycles_c81/q-hero-splendor

Foe More : Electric Bike Revolt: आवागमन और स्थिरता में परिवर्तन

1 thought on “Second Hand Bikes: उठाएं कम कीमत का फायदा और खरीदें Hero Splendor”

Leave a Comment