Top 5 Upcoming 125cc Bikes in India 2023 | Best Upcoming Bikes in India | Prices | Specks | Mileage

नमस्कार, साथी bikeिंग उत्साही! आज के ब्लॉग में, हम 125cc motorcycles की रोमांचक दुनिया में गोता लगा रहे हैं, Indian दोपहिया market में धूम मचाने के लिए तैयार शीर्ष पांच upcoming मॉडलों की खोज कर रहे हैं। ये bikes 125cc सेगमेंट को फिर से परिभाषित कर रही हैं, जो शक्ति, दक्षता और शैली के मिश्रण का वादा करती हैं। चाहे आप एक नई bike खरीदने की योजना बना रहे हों या केवल नवीनतम रुझानों के बारे में उत्सुक हों, यह लेख सभी विवरणों के लिए आपका वन-स्टॉप गंतव्य है। तो चलिए आगे बढ़ते हैं!

Firefly generate an image Top 5 Upcoming 125cc Bikes In India 91276

QAR Cape 125cc: The Future Icon

image 95

हमारा पहला दावेदार QAR केप 125cc है, एक motorcycle जो पहले से ही बांग्लादेशी market में लहर पैदा कर रही है। यह bike एक भविष्योन्मुख सवारी अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार की गई है। रुपये तक की अनुमानित ऑन-रोड कीमत के साथ। 1,40,000, क्यूएआर केप काफी प्रभावशाली है। यह सिंगल-सिलेंडर, 4-स्ट्रोक, 4-वाल्व इंजन जिसमें लिक्विड कूलिंग और 6-स्पीड गियरबॉक्स है, से लैस है। इसके अलावा, स्लिपर क्लच का समावेश एक स्वागत योग्य अतिरिक्त है। टीबीएस अपाचे आरटीआर 160 4वी के समान समायोज्य ब्रेक और क्लच लीवर, एक व्यक्तिगत स्पर्श प्रदान करते हैं।

Hux Bhadna V8 Filian 125: KTM’s New Rival

image 96

हक्स भडना, एक ऐसा नाम जो Indian दोपहिया market में छाया हुआ है, 125SX संस्करण लॉन्च करने के लिए तैयार है। यह कदम अधिक किफायती और उपयोगकर्ता के अनुकूल 125cc bike की मांग के जवाब में है। जबकि हक्स भडना ने अतीत में अपने 250SX वेरिएंट के साथ संघर्ष किया है, 125SX का लक्ष्य गेम को बदलना है। रुपये की अनुमानित ऑन-रोड कीमत के साथ। 1,55,000, यह मॉडल केटीएम ड्यूक 125 को टक्कर देने के लिए तैयार है। यह विशिष्टताओं का एक संतुलित संयोजन प्रदान करता है जो इसके ऑस्ट्रियाई प्रतिद्वंद्वी से काफी मेल खाता है।

Yamaha XSR 125: The Yamaha Delight

image 97

Yamaha की Indian दोपहिया market में मजबूत उपस्थिति है, और upcoming XSR 125 उसके पोर्टफोलियो को मजबूत करने के लिए तैयार है। कीमत लगभग रु. 1,20,000 (एक्स-शोरूम), एक्सएसआर 125 का लक्ष्य एक विशिष्ट सवारी अनुभव प्रदान करना है। इसका सिंगल-सिलेंडर, 4-स्ट्रोक, 4-वाल्व लिक्विड-कूल्ड इंजन, 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ मिलकर सम्मानजनक 14.7 bhp की पावर और 11.5 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। 11-लीटर ईंधन टैंक के साथ 140 किलोग्राम पर, यह लगभग 55 किमी प्रति लीटर का माइलेज देने का वादा करता है। bike में गियर पोजीशन इंडिकेटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और बहुत कुछ है, जो इसे विचारणीय दावेदार बनाता है।

Honda CV125: A Game Changer

image 98

Honda CV125 Indian दोपहिया market में सबसे उत्सुकता से प्रतीक्षित bike में से एक है। KTM Duke 125 जैसी विशिष्टताओं के साथ, यह bike गेम-चेंजर साबित होगी। कीमत रु. 1,10,000 रुपये की कीमत में इसमें शीर्ष स्तर की सुविधाएँ मिलने की उम्मीद है। इसका सिंगल-सिलेंडर, 4-स्ट्रोक, 4-वाल्व लिक्विड-कूल्ड इंजन स्लिपर क्लच और 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। 14.7 एचपी की पावर और 11.4 एनएम टॉर्क के साथ, यह एक अविश्वसनीय सवारी अनुभव का वादा करता है।

Yamaha A-Class 125: Adding Versatility

image 99

अपनी विश्वसनीयता और परफॉर्मेंस के लिए मशहूर Yamaha भारत में ए-क्लास 125 पेश कर रही है। कीमत लगभग रु. 1,45,000 (ऑन-रोड), इस मॉडल का लक्ष्य Yamaha के 125cc लाइनअप में अंतर को भरना है। हालाँकि इंजन स्पेक्स प्रतिस्पर्धा से मेल नहीं खा सकते हैं, लेकिन उम्मीद है कि यह एक संतोषजनक सवारी अनुभव प्रदान करेगा। इस bike में यूएचडी सस्पेंशन, गोल आकार का हेडलैंप और गियर पोजिशन इंडिकेटर्स, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेविगेशन और बहुत कुछ जैसी सुविधाओं के साथ एक पूरी तरह से डिजिटल मीटर कंसोल है।

Conclusion:

ये पांच 125cc bike Indian दोपहिया market को New आकार देने के लिए तैयार हैं। शक्तिशाली विशिष्टताओं, उन्नत सुविधाओं और प्रतिस्पर्धी मूल्य निर्धारण के साथ, वे अनुभवी सवारों और पहली बार खरीदने वालों दोनों के लिए एक रोमांचक सवारी अनुभव का वादा करते हैं। इन upcoming मॉडलों पर नज़र रखें, क्योंकि ये आपके उज्जवल, तेज़ और अधिक कुशल bikeिंग भविष्य का टिकट हो सकते हैं। सुखद सवारी!

और पढ़े:- Top 7 electric scooters in India : जानिए भारत के 7 सबसे अच्छा स्कूटर कौनसी हैं

और पढ़े:- फेरारी ने किया पर्दे का अनावरण: SP-8 सुपरकार का खुलासा

और पढ़े:- Top 7 electric bikes in india : जानिए ये आग क्यों लगा रही हैं

Leave a Comment