Maruti Brezza Diwali Offer: सस्ती कार, बड़े लाभ – बढ़ते लोगों के इस अवसर का फायदा उठाएं!

क्या आप इस Diwali अपने घर के लिए मारुति सुजुकी की Brezza पर नजर गड़ाए हुए हैं? ठीक है, आप एक सौगात के लिए हैं, क्योंकि Maruti Suzuki Brezza पर अविश्वसनीय ऑफर पेश कर रही है, जिससे इस स्टाइलिश सबकॉम्पैक्ट एसयूवी को अपना बनाने का यह सही समय है। लेकिन इतना ही नहीं – इस त्योहारी सीज़न में, अन्य कार निर्माता भी अपने वाहनों पर शानदार छूट के साथ पार्टी में शामिल हो रहे हैं।

image 102

इन छूटों के अलावा, कार कंपनियां संभावित खरीदारों के लिए आकर्षक कम ईएमआई योजनाएं भी पेश कर रही हैं। हालाँकि इन ऑफ़र का विवरण अभी तक सामने नहीं आया है, किफायती स्वामित्व अनुभव का वादा करते हुए ईएमआई योजनाओं में कटौती की गई है।

Maruti Suzuki Brezza price and low EMI plans

Maruti Suzuki Brezza भारतीय बाजार में 8.39 लाख रुपये से लेकर 14.14 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर उपलब्ध है। यदि आप भारी अग्रिम भुगतान नहीं करना चाहते हैं, तो चिंता न करें, क्योंकि आप इस त्योहारी सीजन के दौरान किफायती ईएमआई का विकल्प चुन सकते हैं। इसके लिए केवल 2,09,999 रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा, इसके बाद अगले पांच वर्षों के लिए 8% ब्याज दर पर 14,652 रुपये की मासिक ईएमआई देनी होगी।

यह ध्यान देने योग्य है कि विशिष्ट ईएमआई योजना आपके स्थान और डीलरशिप के आधार पर भिन्न हो सकती है। अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें।

Features and variants of Maruti Brezza

Maruti Suzuki Brezza चार वेरिएंट्स – LXI, VXI, ZXI और ZXI+ में आती है। इसके अतिरिक्त, उन लोगों के लिए एक चिकना ब्लैक एडिशन भी है जो सुंदरता का स्पर्श पसंद करते हैं। Brezza आपकी शैली के अनुरूप कुल नौ रंग विकल्प प्रदान करता है।

image 101

जब फीचर्स की बात आती है तो Brezza निराश नहीं करती। इसमें एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी (और वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो) के साथ 9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज़ कंट्रोल, सिंगल-पेन सनरूफ, एम्बिएंट लाइटिंग, ऊंचाई-समायोज्य ड्राइवर की सीट है। चार-स्पीकर साउंड सिस्टम, हेड-अप डिस्प्ले और प्रीमियम चमड़े की सीटें।

FeatureDetails
Body TypeSubcompact SUV
Engine Options1.5L Petrol Engine
Transmission5-Speed Manual, 4-Speed Automatic
Fuel EfficiencyApproximately 18-24 kmpl
Seat Capacity5 passengers
Ground ClearanceAround 198mm
Key FeaturesLED Headlamps, Touchscreen Infotainment, Android Auto, Apple CarPlay
Safety FeaturesDual Front Airbags, ABS with EBD, Rear Parking Sensors
Price RangeStarting from $7,500 (price may vary by location and trim)
Market AvailabilityWidely available in India and other select markets
Notable CompetitorsHyundai Venue, Ford EcoSport, Tata Nexon

Safety first with Maruti Brezza

Brezza के साथ सुरक्षा एक प्राथमिकता है, जिसमें छह एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता नियंत्रण, एक टायर दबाव निगरानी प्रणाली, हिल होल्ड असिस्ट, सीट बेल्ट रिमाइंडर, ईबीडी के साथ एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर और आपको सुरक्षित रखने के लिए 360-डिग्री कैमरा शामिल है। रास्ता।

image 100

Heart of Brezza: Engine and Mileage

हुड के तहत, Maruti Brezza 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है, जो 103 बीएचपी और 137 एनएम का टॉर्क देता है। यह इंजन पांच-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन या छह-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के विकल्प के साथ आता है। इसके अतिरिक्त, सीएनजी संस्करण उपलब्ध है, जिसमें 88 बीएचपी और 121.5 एनएम टॉर्क वाला समान इंजन है, जो पांच-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जुड़ा हुआ है।

माइलेज के मामले में कंपनी का दावा है कि Brezza मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ 17.38 किमी प्रति लीटर और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ 19.8 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है। सीएनजी संस्करण और भी अधिक ईंधन-कुशल है, जो अधिकतम 25.51 किलोमीटर की दूरी तय करता है।

Maruti Brezza faces tough competition.

भारतीय बाजार में Maruti Brezza को किआ सोनेट, हुंडई वेन्यू, महिंद्रा एक्सयूवी300, टाटा नेक्सॉन और रेनॉल्ट किगर जैसे प्रतिद्वंद्वियों से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ता है। पसंद आपकी है, लेकिन मारुति के Diwali ऑफर के साथ, Brezza निस्संदेह उन लोगों के लिए एक आकर्षक विकल्प है जो नए पहियों के साथ इस त्योहारी सीजन को अतिरिक्त विशेष बनाना चाहते हैं।

Maruti Suzuki Brezza के साथ अपनी Diwali का शानदार आनंद लें!

और पढ़े:- Top 7 electric scooters in India : जानिए भारत के 7 सबसे अच्छा स्कूटर कौनसी हैं

और पढ़े:- फेरारी ने किया पर्दे का अनावरण: SP-8 सुपरकार का खुलासा

और पढ़े:- Top 7 electric bikes in india : जानिए ये आग क्यों लगा रही हैं

1 thought on “Maruti Brezza Diwali Offer: सस्ती कार, बड़े लाभ – बढ़ते लोगों के इस अवसर का फायदा उठाएं!”

Leave a Comment