Unveiling the Future : Upcoming car in November 2023 | Upcoming bike in November 2023

upcoming car and bike लॉन्च के साथ एक रोमांचक November 2023 के लिए तैयार हो जाइए। इस लेख में, हम सबसे प्रतीक्षित डेब्यू पर प्रकाश डालते हैं जो निश्चित रूप से ऑटोमोटिव दुनिया को चकाचौंध कर देंगे। नई पीढ़ी की स्कोडा सुपर्ब और डस्टर का अगले महीने अनावरण किया जाएगा, जबकि रॉयल एनफील्ड हिमालयन 452 अपनी वैश्विक शुरुआत के लिए तैयार हो रही है। November 2023 में इन upcoming car and bike चमत्कारों की प्रत्याशा में हमारे साथ जुड़ें, क्योंकि हम ऑटोमोटिव उत्कृष्टता के भविष्य का अनावरण करते हैं |

image 111

New-gen Skoda Superb

बिल्कुल-नई स्कोडा Superb 2 नवंबर, 2023 को अपनी वैश्विक शुरुआत करेगी, और इसमें नवीनतम आधुनिक सॉलिड डिज़ाइन दर्शन के अनुरूप एक नया डिज़ाइन किया गया बाहरी हिस्सा मिलेगा। इसमें नए 13-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम सहित नए फीचर्स के साथ अधिक प्रीमियम इंटीरियर होगा। जहां तक भारत की बात है, मौजूदा Superb सीबीयू रूट के जरिए सीमित संख्या में वापस आएगी।

image 104

New-Gen Duster

रेनॉल्ट का उप-ब्रांड Duster 29 November को पुर्तगाल में नई पीढ़ी के Duster का अनावरण करेगा और यह सीएमएफ-बी आर्किटेक्चर पर आधारित होगा और बिगस्टर अवधारणा से स्टाइलिंग संकेत लेगा। यूरोप में पेट्रोल और फ्लेक्स-फ्यूल इंजन का उपयोग करने की उम्मीद है। इस मध्यम आकार की एसयूवी के आने वाले वर्षों में अपने नए अवतार में भारत आने की अटकलें लंबे समय से लगाई जा रही हैं और यह 2025 या 2026 में हो सकता है।

image 112

Royal Enfield Himalayan 452

7 November को नई Royal Enfield Himalayan 452 का वर्ल्ड प्रीमियर होगा और इसके तुरंत बाद इसे लॉन्च किया जाएगा। एडवेंचर टूरर नए 452 सीसी सिंगल-सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड इंजन से लैस होगा और पांच रंग योजनाओं में उपलब्ध होगा। यह सभी एलईडी लाइटिंग, यूएसडी फ्रंट फोर्क्स, वैकल्पिक ट्यूबलेस टायर, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन के साथ एक गोलाकार टीएफटी कंसोल, स्विचेबल एबीएस, राइड मोड आदि जैसी सुविधाओं से भरा होगा।

image 106

Triumph Scrambler 400X Delivery

बजाज/Triumph ने कुछ हफ्ते पहले Scrambler 400X की कीमतों की घोषणा की थी। प्रतिस्पर्धी कीमत रु. 2.63 लाख (एक्स-शोरूम), इसकी ग्राहक डिलीवरी भारत में अगले महीने से शुरू होगी। यह 40 पीएस और 37.5 एनएम की क्षमता वाले 398 सीसी सिंगल-सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड इंजन से शक्ति प्राप्त करता है और इसमें अपने प्रसिद्ध रोDuster भाई की तुलना में लंबा ट्रैवल सस्पेंशन, लंबा व्हीलबेस, उच्च ग्राउंड क्लीयरेंस और लंबी सीट की ऊंचाई है। स्पीड 400.

image 107

Mahindra Bolero Neo Plus

जबकि Bolero Neo Plus का एम्बुलेंस संस्करण बाहर है, नागरिक-स्पेक एसयूवी अभी भी प्रतीक्षित है। घरेलू निर्माता इस मॉडल को अगले महीने या दिसंबर में पेश कर सकता है और इसे संभवतः सात और नौ सीटों वाले लेआउट में पेश किया जाएगा। यह 2.2L mHawk डीजल चार-सिलेंडर डीजल इंजन द्वारा संचालित होगा, जो छह-स्पीड MT से जुड़ा होगा।

image 108

Mercedes-Benz GLE Facelift and AMG C43

फेसलिफ्टेड Mercedes-Benz GLE और नई AMG C43 को 2 November को भारत में लॉन्च किया जाएगा। पहले वाले को अंदर और बाहर कई अपडेट मिलेंगे, जबकि सेडान एक इलेक्ट्रिक टर्बोचार्जर और 48- के साथ नए 2.0L इंजन के साथ आएगी। 402 पीएस और 500 एनएम उत्पन्न करने के लिए वोल्ट माइल्ड-हाइब्रिड तकनीक।

image 109

और पढ़े:- Top 7 electric scooters in India : जानिए भारत के 7 सबसे अच्छा स्कूटर कौनसी हैं

और पढ़े:- फेरारी ने किया पर्दे का अनावरण: SP-8 सुपरकार का खुलासा

और पढ़े:- Top 7 electric bikes in india : जानिए ये आग क्यों लगा रही हैं

2 thoughts on “Unveiling the Future : Upcoming car in November 2023 | Upcoming bike in November 2023”

Leave a Comment